Live कोर्ट की सुनवाई में महिला के साथ शा’रीरिक संबंध बना रहा था वकील, वीडियो वायरल

Madras high court lawyer romance video

आज हम आपके लिए मद्रास हाईकोर्ट से एक मामला लेकर आये है, जहाँ सुनवाई के दौरान एक वकील ने बड़ी ही शर्मनाक हरकत की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस शख्स ने महिला के साथ लाइव कैमरा पर अ’श्लील हरकत करने और अंतरंग होने के चलते इस वकील को प्रैक्टिस से ससपेंड कर दिया गया है।

आपको बताते है पूरा मामला, दरअसल वर्चुअल कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह वकील एक महिला के साथ अ’श्लील हरकत करते हुए नजर आरहे थे और इसे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था की उनका कैमरा ऑन है और सबकुछ टेलीकास्ट हो गया है, जिसके बाद अब अदालत ने CB-CID को मामला दर्ज कर जाँच के आदेश दिए है।

इस घटना के अंतर्गत जज साहब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मामले को सुन रहे थे और उधर वकील की हरकतों पर उनका ध्यान चला गया। वीडियो में वकील किसी महिला के साथ अंतरंग नजर आ रहे थे और फिर इनका यह वीडियो वायरल हो गया। अदालत ने कहा की वह सुनवाई के दौरान अ’श्लीलता के ऐसे प्रदर्शन को अदालत मूकदर्शक बनकर देखते नहीं रह सकती।

कहा जा रहा है की वकील के खिलाफ लंबित अनुशासनात्मक कार्यवाही का निपटारा नहीं हो जाता तब तक वह अपने या किसी भी दूसरे के नाम से प्रैक्टिस नहीं कर सकेगा। कोर्ट ने शहर के पुलिस कमिश्नर को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे इस वीडियो क्लिपिंग को रोकने के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top