“माई बिना ज़िंदगी अधूरा”, मां की याद में बच्चे ने गाया भावुक कर देने वाला गाना, जिसने भी सुना छलक पड़े आंसू

Maa ki yaad me bachche ne gaaya gaana

दुनिया में सारी चीजें मिल जाए लेकिन कुछ भी है यह जो कि मां की कमी को पूरा कर दें। शायद एक ही कारण है कि मां के जाने की तकलीफ कोई भी शब्दों में बयां नहीं कर सकता। दुनिया में केवल एक मां ही ऐसी है जो कि बिना कुछ कहे हमारी बातें समझ लेती है। लेकिन जब किसकी मां नहीं होती है घर पर खाने को दौड़ता है।

वैसे तो हम मां पर कई मुस्लिम वीडियो (Viral Video) देखकर औरतें लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा इमोशनल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे आपकी आंखों में आंसू आ। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां को याद करते हुए हुए बहुत ही भाव गाना गा देता है

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना माई बिना जिंदगी अधूरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों की आंखों में नमी ला रहा है। गाने को आते वक्त खुद खेसारी लाल बहुत हो उठे थे। दरअसल पायल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा गाना गा रहा है जिसकी आवाज में इतना दर्द है कि लोग उसे सुनकर बहुत उठे।

इस बच्चे की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं और उसे अपनी मां की याद आ रही है और अपनी मां की याद में वह गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। मां के लिए निकला एक एक शब्द लोगों के दिलों को खरीद रहा है। बच्चे का चेहरा और उसके आंसू बता रहे हैं कि वह मां के बिना कितना दुखी है और मां के बिना उसकी जिंदगी कितनी अधूरी है। रात में बुरी नजर आ रही हो जो वासी मां का नाम साफ-साफ बच्चे का दर्द नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top