प्रेमी ने अपनी ही महिला प्रेमिका की अ*श्लील वीडियो सोशल मीडिया पर कर दी वायरल

viral video

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वाइरल हुआ है, जो एक लड़की का देखा गया है। यह महिला का अश्लील वीडियो है जिसे उसके प्रेमी ने वाइरल किआ है। यह घटना यूपी के रामपुर की है, जहा एक प्रेमी ने महिला प्रेमिका की आबरू लूट कर उसे ब्लैकमेल करने की नीयत से उसका अश्लील वीडियो बना कर सार्वजनिक भी कर दिया।

इसके बाद पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में की है। उसने एसपी रामपुर को पत्र देकर कार्यवाही की मांग करते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। इस पर एसपी रामपुर के आदेश पर कोतवाली शाहबाद में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

GF BF viral video

आपको बता दे की यह मामला कोतवाली शाहबाद चौकी सेफनी क्षेत्र का है, जहा पर एक विवाहित महिला से क्षेत्र के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें युवक रात के अंधेरे में महिला के घर आकर उससे शारीरिक संबंध बनाया करता था। उसी समय उसने एक वीडियो भी बना लिया था। लेकिन बीते दिन युवक और महिला को उसके परिजनों ने एक साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद गांव के लोगों ने उसे पंचायत में चेतावनी देकर छोड़ दिया।

GF BF viral video

लेकिन वह युवक इस बात से नाराज था, उसके बाद उसने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रही है। जिससे महिला की इज्‍जत तार-तार हो रही थी, तब जाकर महिला और उसके पति ने एसपी रामपुर के यहां गुहार लगाई और कार्यवाही की मांग की।

पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी आरोपी युवक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top