पुल पर अचानक रुकी रेल को चालू करने लोको पायलट ने लगाई जान की बाजी, Video देख उड़ जाएंगे होश

Loco pilot risks life to restart train-min

आए दिन सोशल मीडिया पर कहना कई हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर लोगों के साथ सीता कट जाती है। हाल ही में एक लोको पायलट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसे देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक लोको पायलट ने अपनी जान की बाजी लगाकर ट्रेन के नीचे घुसकर ट्रेन के अलार्म चेन को रिसेट किया है ‌।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लोको पायलट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई से छपरा जा रहे हैं गोदान एक्सप्रेस का बताया गया है इसमें सवार कुछ शरारती तत्वों ने बेवजह अलार्म चेन फुल कर दिया जिसकी वजह से ट्रेन मुंबई से 80 किलोमीटर दूर एक नदी के ऊपर पुल पर जाकर रुक गई। हाल ही में कुछ शरारती तत्वों ने चलते रेलवे बेवजह अलार्म छीन के खींचने करंट ट्रेन के मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ सहायक लोको पायलट नदी पर पुल पर ट्रेन को अपनी जान के जोखिम में डालकर चालू करना पड़ा।

बाद में सेंट्रल रेलवे ने ट्वीट किया और यह वीडियो जारी किया और कैप्शन में लिखा – “असिस्टेंट लोको पायलट सतीश कुमार ने अपनी जान को जोखिम में डालकर गोदान एक्सप्रेस के अलार्म चेन को रिसेट किया। यात्रियों से यह रिक्वेस्ट है कि चीन को बिना किसी जरूरत के नकुल करें यह सुविधा केवल इमरजेंसी के लिए है”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top