पापा जेठालाल पे गयी है बेटी नियति,देखने में पापा जैसी क्यूट देखिये वायरल तस्वीरें

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Tarak Mehta Ka Ulta chashma के मुख्य किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा उर्फ रियल लाइफ के दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। बेहद खास मेहमानों की मौजूदगी में जेठालाल ने अपनी बेटी की शादी की। अभी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। 11 दिसंबर को उन्होंने धूमधाम से अपनी बेटी नियति जोशी की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में की। इस शादी में फिल्मी दुनिया से लेकर टीवी जगत के सितारे शामिल हुए थे।

जेठालाल की बेटी नियति जोशी बहुत प्यारी हैं

आपको बता दें, दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है। टीवी सीरियल तारक मेहता में जेठालाल टप्पू के पिता बनते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी असल जिंदगी की बेटी नियति भी बेहद क्यूट है।

दिलीप जोशी की बेटी नियति बिलकुल अपने पापा की तरह क्यूट लगती हे, हालही में उनके शादी के फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हे, सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में दिलीप जोशी बड़े ही प्यार से अपनी लाडली बेटी को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जो तस्वीरें दिलीप जोशी ने शेयर की है उसमें दिलीप जोशी का पूरा परिवार नजर आ रहा है। दिलीप ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपनी न्यूली मैरिड बेटी और दामाद को नए सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही हमारे ‘जेठालाल’ ने अपने फैंस, दोस्तों और परिवार वालों को इनके लिए मंगलकामना करने के लिए धन्यवाद कहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

वहीं नियति जोशी की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। और कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे फैंस को नियति खूबसूरत लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा। बता दें, दिलीप जोशी की बेटी की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम पहुंची थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top