लेस्बियन ने मिलकर दिया बच्चे को जन्म, ऐसे कर दिखाया कमाल

lesbian give child birth

आपने आजकल गे और लेस्बियन के बारे में काफी सुना होगा। जबसे ऐसा हुआ की ऐसे संबंध बनाने की आजादी मिली है हर कोई अपना पार्टनर अपनी आजादी से चुन रहा है भले वह एक लड़का-लड़का हो या फिर लड़की-लड़की हो। इसी के बिच एक मामला आया है जो आप सबको बहुत हैरानी में डाल देगा।

lesbian give child birth

आप भी जब इस मामले को पढ़ेंगे तप हैरान रह जायेंगे। आपने सुना होगा की जब एक स्त्री और पुरुष के शुक्राणु मिलते है तभी बच्चे का जन्म होता है पर आज जो मामला हम लेकर आये है उसमे एक लेस्बियन जोड़े ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जी हाँ आप भी सुन कर हैरान हो गए होंगे चलिए जानते है।

यह मामला अमेरिका का है और यहाँ की खबरों के अनुसार एक लेस्बियन कपल ने एक बच्चे को जन्म देकर इतिहास रच दिया है। आपने ऐसा मामला पहले कभी नहीं सुना होगा, कहा जा रहा है की यह अपने आपमें पहला ऐसा मामला है जिसमे एक बच्चा दो माँ की कोख में पला हो। चलिए आपको बताते है की ये कैसे हुआ।

lesbian News

बताया जा रहा है की अमेरिका के एक लेस्बियन जोड़े ने शादी के बाद एक बच्चा चाहा था और वह यह भी नहीं जानते थे की उनके साथ ऐसा कुछ भी होगा। आपको बता दे की इसके लिए उन्होंने आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया जिसके बाद उनको बच्चा हुआ और अब दोनों उस बच्चे की माँ बन गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top