घर के बाहर बैठे कुत्ते पर तेंदुए ने किया अचानक हमला – देखे वायरल वीडियो

Leopard attacks dog viral video

नासिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह मामला नासिक के मूंगसरे गांव में रिहायशी इलाके का है। मूंगसेर गांव के लोग इन दिनों खौफ में हैं, उनके खौफ की वजह एक तेंदुआ है। जहां तेंदुए ने एक पालतू कुत्ते को अपना शिकार बनाया, जो बीते कई दिनों से उनके गांव के आसपास घूम रहा है। और सबसे ज्यादा हमला तेंदुआ रात के समय में कर रहा है, जिसके कारण लोगों के मन में डर बैठ गया है।

Viral Video : वीडियो में आप देख सकते हैं। कि एक काले रंग का पालतू कुत्ता रात के समय घर की दीवाल पर बैठा हुआ था। वहीं कुछ ही सेकंड बाद कुत्ते को एक तेंदुआ दिखाई देता है, तेंदुए को देख कुत्ता इधर उधर खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश करता है, कुत्ता खुद को बचाने के लिए घर के दीवार से बाहर की ओर छलांग लगाता है, लेकिन तेंदुआ उस पर जोरो से झपट्टा मार अपने जबड़े में दवा लेता है।और कुत्ते को वहां से लेकर चला जाता है। आसपास के दो-तीन घर थेलेकिन किसी को भी इस घटना की कोई खबर नहीं लगी कि वहां क्या हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना

यह पूरा वीडियो वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ बताया जा रहा है। कि जिस वक्त हमला हुआ था, उस वक्त कोई नहीं था इस हमले के बाद से ही गांव वाले काफीदहशत में है, वही लोगों ने तेंदुए के हमले की पूरी घटना की सूचना वन विभाग को दे दि। और वही वन विभाग ने गांव के लोगों को दिन ढलने के बाद घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नासिक के उपवन संरक्षक पंकज गर्ग ने गांव के लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि इस इलाके मेंतेदुएका हमलाकाफी बढ़ गया है।तो सभी रात के समय में अकेले अपने घर से बाहर ना निकले और अगर बाहर जाते भी हैं तो एक ग्रुप बनाकर बाहर जाए सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है।

वीडियो का जवाब देते हुए ट्विटर यूजर ने पूछा वे अपने पालतू कुत्तों को बाहर क्यों रखते हैं जबकि उन्हें पता है कि तेंदुआ हमला कर सकता है ऐसे का यूजर ने कहा यह तेंदुए के लिए एक भोजन हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top