लड़कियां अपने शरीर के इस पार्ट को बहुत कम साफ़ रखती हैं – लड़के किस करते वक्त रहे सावधान

girl lifestyle

अपने शरीर की सफाई बहुत जरुरी है पर कुछ लोग ऐसे होते है जो अपने शरीर को बिलकुल भी साफ नहीं रखते, वह हाइजीन के मामले में बड़े पीछे होते है। आप ये भी जानते होंगे अधिकतर पुअर हाइजीन की आदत लड़को में ही देखि जाती है, पर लड़को की सोच लड़कियों को लेकर अलग होती है उन्हें लगता है उनकी गर्लफ्रेंड बहुत ही नीट और क्लीन है और लड़के खुद मानते है की लड़कियां साफ सफाई के मामलो में आगे होती है।

girl lifestyle

इसी के चलते लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से मिलते वक्त अपनी साफ सफाई का बड़ा ध्यान रखते है। लड़कियां तो अपने आप ही सफाई में बड़ी ही आगे मानी जाती है। उनके हाथो के नेल्स से लेकर बालो तक सब चीज एक दम परफेक्ट होती है। पर आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हे की लड़कियां अपनी बॉडी के एक हिस्से की सफाई बहुत ही कम करती है। क्या आप जानते है की वह शरीर का कौन सा हिस्सा है, नहीं जानते होंगे तो चलिए हम आपको बताते है।

girl lifestyle

हम लड़कियों के शरीर के जिस हिस्से की बात कर रहे है वह गर्दन का पिछला हिस्सा है, जी हाँ लड़कियां अपनी गर्दन के पीछे की सफाई बहुत ही कम करती है। अक्सर जब लड़कियों को कहि कोई इवेंट या अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाना हो तब ही वह सफाई करती है। कई बार लड़कियां बाल खुले रखती है जिससे गर्दन का पिछला हिस्सा छुप जाता है।

girl lifestyle

उन्हें पता है की उनके पार्टनर उन्हें गर्दन के साइड में ही किस करते है इसलिए वह पीछे के हिस्से की सफाई करना जरुरी नहीं समझती। गले का पिछला हिस्सा डार्क होता है जिसे साफ करने के लिए अधिकतर लड़कियां ब्लीच का सहारा लेती है इसलिए वह स्पेशल मोको पर ही अपनी गर्दन को साफ करती है। कुछ लड़कियों की गर्दन बहुत ही मैली होती है और अब ठंड जैसे मौसम में लड़कियां परफ्यूम से ही अपना काम चलाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top