लड़की के ऊपर अचानक चढ़ गया मगरमच्छ, फिर जो हुआ उसे जरूर देखे – Video

Funny video

आपने कभी रेप्टाइल को गले लगाया है, नहीं लगाया होगा ऐसा कोई भी कभी भी नहीं करना चाहेगा। लोग रेप्टाइल का नाम सुन कर दूर भागना पसंद करते है। यहाँ तक की लोगो को पता चल जाता है की की इस नदी में मगरमच्छ है तो लोग उस जगह पर जाने में डरते है। एक चिड़ियाघर ही ऐसा होता है जहाँ पालतू मगरमच्छ रखे गए है।

लोग उस मगरमच्छ के साथ बच्चो की तरह खेलते है। करीब साढ़े आठ फुट के मगरमच्छ को एक महिला ने गले लगा लिया और उनका यह कुछ सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। चिड़ियाघर में मौजूद जूकीपर के ऊपर जब मगरमच्छ दिखाई दिया तो उसके कलीग ने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

रेप्टाइल और इस महिला के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देख कर कहा जा सकता है की महिला ने पूरी तरह से अपने आपको मगरमच्छ के हवाले कर दिया है। इस मगरमच्छ को चिड़ियाघर के लोग डार्थ गेटोर के नाम से बुलाते है। करीब 200 पाउंड का मगरमच्छ जूकीपर जूलियट ब्रेवर के ऊपर चढ़ जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Reptile Zoo (@thereptilezoo)

पर इस दौरान जूलियट को कोई परेशानी नहीं हुई, वह हसती ही और जैसे ही मगरमच्छ उसके ऊपर से हटा उसने राहत की साँस ली। जूलियट ने व्यूअर्स को डार्थ का परिचय देते हुए कहा यह डार्थ है और मेरे पास इसके पुरे जीवनकाल की फोटोज है। इस मगरमच्छ को ऐसे देख कर सबका दिल दहल गया है और अब तक वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top