क्या आपको भी ‘अंतिम’ में आयुष शर्मा की हिरोइन जानी-पहचानी? बचपन से टीवी पर दिख रही हैं महिमा मकवाना

mahima makwana

आज हम आपको “अंतिम” की इस हीरोइन के बारे में बताने जा रहे है, वैसे तो आपने इसे कई टीवी शोज में देखा होगा पर इन्हे एक असली पहचाना मिली सीरियल “सपने सुहाने लड़कपन के” से इस शो में उन्होंने रचना नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था। इससे पहले महिमा कलर्स के टीवी शो “बालिका वधु” में भी आ चुकी है, इसमें उन्होंने आनंदी की सहेली गुड़िया का किरदार निभाया था।

Mahima Makwana Image

महिमा कई शोज में काम कर चुकी है, जैसे ‘दिल की बातें दिल ही जाने’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ और हाल ही में सीरियल “शुभारम्भ” में भी नजर आयी थी। महिमा शुरू से ही एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थी और 10 साल की उम्र से ही इन्होने ऑडिशन देना शुरू कर दिया था।

Mahima Makwana age

महिमा एक एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल और डांसर भी है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह 2017 में तेलुगु फिल्म ‘वेंकटपुरम’ में देखी गईं इन्होने तेलगु फिल्म से डेब्यू किया था। महिमा मकवाना तब से सुर्ख़ियों में आयी जब से उन्होंने अपने आप से 9 साल बड़े ‘रिश्तों का चक्रव्यू’ के को-स्टार अंकित सिवाच को डेट किया।

Mahima Makwana age

इस बारे में महिमा ने कुछ नहीं कहा, पर सोशल मीडिया पर इनकी बहुत सारी फोटोज वायरल हुई। एक्टिंग की दुनिया के साथ ही महिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी एक से एक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। स्टार्टिंग से ही महिमा ने फैंस के बिच एक खास जगह बनाई अपना देखना है की बॉलीवुड में उनकी जर्नी कैसी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top