टॉपलेस हुईं कुमकुम भाग्य की शिखा सिंह, बच्चे को दूध पिलाने की फोटो शेयर करने पर हुईं ट्रोल

shikha singh breastfeeding pic

आज हम सीरियल कुमकुम भाग्य की फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह के बारे में बात करने जा रहे है। दरअसल एक बार फिर शिखा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है। आपको बता दे की इसके पहले वह एक ऐसी तस्वीर शेयर कर चुकी है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खी में थी और जमकर ट्रोल हुई थी। इसके पहले उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए अपनी फोटो शेयर की थी।

एक बार फिर वायरल हुई नई फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

लेकिन आज हम बताने जा रहे है की अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है और इस फोटो में वह बहुत ही बोल्ड अंदाज देती हुई नजर आरही है। इस फोटो में इन्होने अपने सीने को एक सफ़ेद तकिये से ढंक रखा है और अपने बल खुले कर रहे है और रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी है। इसी के साथ वह बहुत ही कातिलाना लुक दे रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखा ने कैप्शन में लिखा है, “क्योकि रात की थीम रेड थी”। यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी, लेकिन कुछ लोगो ने शिखा को कमेंट सेक्शन में काफी बाते सुनाई। यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा “आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी”, एक ने लिखा “शर्म आरही है आप पर”, एक यूज़र ने लिखा “ये सही नहीं है” वही एक ने लिखा “आपको आखिर हो क्या गया है”।

पहले भी हो चुकी है ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

आपको बता दे की बीते दिन जब इन्होने अपनी बेटी को दूध पिलाते हुए तस्वीर डाली थी तब भी लोग जमकर भड़के थे। वही कई सेलिब्रिटीज़ ने इनकी इस चीज के लिए तारीफ की थी। उन्होंने भी बच्चो को पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने को सामन्य मानने का समर्थन किया था। शिखा शो कुमकुम भाग्य से ही पॉपुलर हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top