नेशनल हाइवे पर कई किलोमीटर तक बिखरे पड़े है कं*डोम, जाने क्या कारण है, इसका?

Candom on national highway

आज हम आपको कर्नाटक के तुमकूर जिले के नेशनल हाईवे पर बिखरे पड़े कं*डोम का नजारा दिखाने जा रहे है। यहा पर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। इसमे स्थानीय ग्रामीण लोगों द्वारा यह सब देखने के बाद हैरानी जाहिर की गयी है।

इस हाईवे पर कई किलोमीटर तक सड़क के किनारे कं*डोम बिखरे हुए हैं, यहा से गुजरने वाले सभी लोग यह देखकर हैरान हो गये है। सभी लोग एस बारे में सोच रहे है की, इतनी ज्यादा संख्या में कं*डोम सड़क पर कैसे फैले। यह तुमकूर के पास नेशनल हाईवे 48 पर काथसांद्रा और बटवाड़ी लाइन के बीच सड़क किनारे फैले हुए हैं।

Breaking News

स्थानीय लोग शंका जाहिर कर रहे है, की यह कहीं दूसरी जगह से लाकर फैलाया गया है। लेकिन इसके साथ ही यह शंका भी जाहिर की जा रही है कि ये किसी कं*डोम कंपनी की गाड़ी से भी गिर सकते हैं।

यह नेशनल हाईवे 48 है जो, दिल्ली से शुरू होकर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई तक जाता है। यह काफी लम्बा है, यह सात राज्यों से होकर गुजरता है। इसकी कुल लंबाई 2807 किलोमीटर की है, यह पहला मामला है जिसमे इस तरह से रोड पर इतनी बड़ी संख्या में कंडोम देखे गये है।

औद्योगिक शहरों में से एक है तुमकूर

तुमकूर जिला कर्नाटक के दक्षिणी हिस्से में पड़ता है और राज्य के बड़े औद्योगिक शहरों में से एक माना जाता है। इसे स्मार्ट सिटी मिशन में भी शामिल किया गया था, यहा देश का पहला मेगा फूड पार्क मौजूद है जो खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रोजेक्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top