क्यों मारना चाहती है कीर्ति खरबंदा, हिना खान को चाटा? – जाने पूरी वजह।

kriti kharbanda hina khan

आप जानते है की शो बिग बॉस के बाद ऐसे कई सारे लोग है जो सुर्ख़ियों में चल रहे है। आज हम बिग बॉस 11 के एक ऐसे ही कंटेस्टेंट के बारे में आपको बताने जा रहे है। दरअसल ये कंटेस्टेंट हिना खान है। हिना खान तो शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से ही फेमस थी, लेकिन जब वह शो बिग बॉस में आयी उसके बाद से और ज्यादा सुर्ख़ियों में छायी हुई है। शो बिग बॉस में हिना खान कभी झगड़ो की वजह से तो कभी अपनी टेकी ड्रेसों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती थी।

hina khan

हिना ने हद तो तब कर दी जब उसने साउथ फिल्मो की एक्ट्रेस के मोटापे की हसी उड़ाई और इसी वजह से वह विवादों में फस गयी और इसको लेकर कई एक्ट्रेसों ने उन्हें करारा जवाब भी दिया। इसी के साथ एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जो हिना खान को थप्पड़ लगाना चाहती है। आपको बता दे की यह एक्ट्रेस “शादी में जरूर आना” में राज कुमार राव की हीरोइन कीर्ति खरबंदा है।

hina khan kirti kharbanda

इन्होने हिना की इस बात पर कहा की में भी साउथ की फिल्मो में काम कर चुकी हूँ और वेट घटाना या बढ़ाना हम फिल्मो की डिमांड पर करते है। इस बात का इतना ज्यादा इशू क्यों बनाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा की में हिना खान की इज्जत करती हूँ, मुझे पता है की वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है, लेकिन उनके इस बयान पर मुझे बहुत ही गुस्सा आया है।

kirti kharbanda hina khan

आगे उन्होंने कहा की मुझे बता है की साउथ की ज्यादा एक्ट्रेस बबली लुक की है इसका मतलब ये नहीं की वह सब मोटी और भद्दी है। उन्होंने कहा की फिल्मो में रोल के हिसाब से लड़को को भी वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का भी मजाक उड़ाएंगी। बात बात में कीर्ति को इतना ग़ुस्सा आया की उन्होंने कहा क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा है अगर ज्यादा बोलेगी तो वही दो थप्पड़ खायेगी।

आपको बता दे की शो के दौरान हिना ने बातो बातो में कहा था की साउथ की फिल्मो में एक्ट्रेस को बलजिंग करने के लिए कहा जाता है। में साउथ की दो बड़ी फिल्मो को करने से मना कर चुकी हूँ, जिसकी वजह यह थी की फिल्म के मेकर्स चाहते थे की मैं वेट बढ़ाऊ। मेकर्स को चाहिए की साड़ी में एक्ट्रेस के पेट के पास फेट लटका हुआ दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top