केरल के मौलाना का अजीब बयान : “जन्नत में अल्लाह देते हैं बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएँ, हूर को पेशाब-शौच भी नहीं लगती”

Kerala Moulana e p abubacker qasimi

आज हम आपको केरल के एक मौलाना के बारे में बताने जा रहे है, मौलाना ईपी अबूबकर कासमी ने एक ऐसा भाषण दिया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। यह अपने भाषण में मुस्लिम होने के फायदे गिना रहे थे, इसी दौरान उन्होंने बताया की मुस्लिमो को जन्नत में क्या क्या मिलता है और इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया की जो विवादों में आ गया है।

भाषण के दौरान उन्होंने कहा की जन्नत में बड़े बड़े स्तनों वाली महिलाये मिलती है और अब महिलाओं के लिए इस तरह का आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने के बाद उनका विरोध किया जा रहा है। दरअसल ईपी अबूबकर कासमी के भाषण सोशल मीडिया पर कई मुस्लिम लोग सुनते है।

उन्होंने अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए कहा की जन्नत में शराब की नदियां बहती है और बड़े बड़े बंगलो के साथ बैग बगीचे की भी सुविधा मिलती है। उन्होंने इस बात का भी दावा किया की अल्लाह के जन्नत में जो महिलाये होती है न तो वो पेशाब करती है और न ही उन्हें शौच करने की जरूरत पड़ती है।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की जन्नत में जाने वाले मुसलमानो को हूरों की गोद में बैठने का सौभाग्य मिलता है। एक खबर के अनुसार मौलाना ने कहा “अगर जन्नत में जाने वाले किसी मुस्लिम को बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाओं की ज़रूरत होगी, तो अल्लाह उन्हें उनकी पसंद के हूर देते हैं। जन्नत में अल्लाह ने शराब की एक नदी बना रखी है, जिसमें वहाँ रहने वालों को तैरने की पूरी अनुमति है। वहाँ पर शराब पीने पर कोई प्रतिबंध नहीं है, क्योंकि अल्लाह ने ही शराब की नदी का निर्माण किया है।”

आपने तो सुना ही होगा की इस्लाम धर्म में शराब को हराम माना जाता है, मौलाना ने कहा की जन्नत में शराब की दुकान के बहार लम्बी लाइन नहीं होती क्योकि वहां सब मुफ्त में मिलता है और उसकी मात्रा भी असीमित होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top