स्कूल शिक्षक दिखता था कॉपी चेक करने के बहाने से मासूम छात्राओं को गंदी वीडियो और मांगता था…

kavardha school teacher news

माँ बाप जब अपने बच्चे को स्कूल भेजते है तो उन्हें यह पूरा विश्वास होता है की उनका बच्चा स्कूल में बहुत सुरक्षित हैं। क्योकि आज कल के समय में किसी पर भी भरोसा करना आसान नहीं है लेकिन स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और वहां शिक्षा देने वाले गुरु माने जाते है। कहा जाता है की उनकी जीवा पर सरस्वती विराजमान होती हैं लेकिन शायद ये बात अब पुराणी हो गई हैं। क्योकि आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने वाले है उससे यह साबित होता है की स्कूल शिक्षा का मंदिर है यह बात पुरानी हो गई हैं।

Kavrdha news

जिस घटना की हम बात कर रहे है वह कवर्धा की है जहाँ पर शिक्षा के मंदिर में अश्लीलता की सबसे घिनौनी हरकत हुई हैं। इस शिक्षा के मंदिर में शिक्षक मासूम छात्राओं को पोर्न वीडियो दिखता था। यह सुन कर आपको बहुत हैरानी हुई होगी लेकिन यह सत्य घटना हैं।

बच्चियों के साथ करता था अश्लील हरकते

Shivprasad kavardha

दरअसल इस स्कूल का शिक्षक बच्चों को कॉपियों की जांच करवाने के बहाने बुलाता था और उनके साथ अश्लील हरकते करता था। जिसका नाम शिवप्रसाद देवांगन बताया जा रहा है वैसे तो यह पेशे से शिक्षक है लेकिन इसकी करतूत किसी राक्षस से कम नहीं हैं। बता दे की यह घटना सरकारी प्राथमिक स्कूल की है जिसकी जानकारी पुलिस को लगने के बाद आरोपी शिक्षक शिवप्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

महिलाओं से मांगता था फोटो और वीडियो

Kavrdha Schooli Teacher news

यह पूरी घटना लोहरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही हैं जहाँ पर कुछ दिन पहले राजनांदगांव जिले में के महिला की हत्या हुई थी। जिसमे भी पुलिस को कवर्धा के शिक्षक का ही कनेक्शन मिला था। और यह शिक्षक अपने आप को तंत्र मंत्र का जानकार बता कर महिलाओं से अश्लील बातें करते हुए उनकी फोटो और वीडियो मांगता था। जिसका स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकते करने का भी ताज़ा मामला भी सामने आया हैं।

बहरहाल, पुलिस ने आरोपी शिवप्रसाद को अपनी गिरफ़्त में ले लिया है। जिसके मोबाइल की जांच पड़ताल जारी है। मोबाइल की जांच पूरी होने के बाद ही पुलिस आगे किसी नतीजे पर जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top