‘लाल सिंह चड्डा’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं नन्हें नवाब, जाने जेह का क्या है रोल…

Jeh Ali in Laal Singh Chadda

आमिर खान (Amir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadda) का ट्रेलर रविवार रात आईपीएल के फाइनल के दौरान रिलीज कर दिया गया है। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप यह मूवी की रिमेक है। और आमिर खान इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और करीना कपूर खान इसमें उनकी प्रेमिका है।

इस फिल्म को लेकर अमित आमिर खान के फैन और फिल्म इंडस्ट्री इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना कपूर की इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है और उनकी प्यारी यादें जुड़ी हुई है।

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिन्होंने में बताया है।कि उनका छोटा बेटा जो इस फिल्म का हिस्सा है इसीलिए यह पिक्चर उनके लिए काफी इंपोर्टेंट है।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज किया है और उन्होंने कहा है कि दो लाकडाउन के बाद एक बच्चा मेरी स्पेशल समय में है मेरे बच्चे को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए आमिर और हरद्वेद को दिल से धन्यवाद। फिर मुझे नहीं हम दोनों को इस फिल्म में शामिल किया और इस फिल्मों को मैं हमेशा याद रखूंगी

करीना का कैप्शन पढ़कर थैंक्स भी सोचने लगे फिर उन्होंने समझ आया कीजिए उस वक्त एक्ट्रेस के पेट में था। जेह का जन्म 2021 में हुआ और फिल्म की शूटिंग 2020 के आखिरी में खत्म हो गई थी टेंस में कमेंट करते लिखा। क्या आप उसे फिल्म जरूर दिखाइएगा।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी है फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और आपको पहले ही बता चुके हैं या हॉलीवुड फिल्म पारस गम की रीमिक्स करीना कपूर खान और आमिर खान के अलावा इस फिल्म में अलावा मोना जी और नागा चैतन्य भी आम भूमिका निभा रहे हैं।आपको बता दें कि आमिर और करीना कपूर तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं इससे पहले दोनों ने 3 इडियट और तलाश में काम किया था।

करीना कपूर खान पिछले साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ काम किया था। और इस फिल्म में दिल दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी हम भूमिका में थे। करीना कपूर अपना होती थी डिव्यू करने जा रही है और सुजॉय घोष के साथ काम करती दिखाई देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top