शादी की पहली रात क्या किया था? सवाल पूछने पर विवादों में फंसी कन्नड़ एक्ट्रेस

Kannada Actress Rachita Ram

आज हम आपसे कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम (Kannada Actress Rachita Ram) के बारे में बात करने जा रहे है, इन्होने शादी से जुड़ा एक बयान दिया है जिससे यह विवादों में फस गयी है। आपकी जानकारी के लिए  बता दे की अपनी नयी फिल्म लव यू रच्चू के प्रोमशन के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने फर्स्ट नाईट को लेकर एक स्टेटमेंट दिया था।

Rachita Ram News

इस बयान के चलते कन्नड़ क्रांति दल के लोगो ने उनसे माफ़ी मांगने और उन्हें बैन करने की मांग की है। संघटन का कहना है की उन्हें सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी होगी और इसी के साथ उन्होंने कर्नाटक फिल्म चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है।

Actress Rachita Ram News

यहाँ तक की कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसीडेंट तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने रचिता की इस बयान पर प्रतिक्रिया भी दी है। उनका इस मामले में कहना है की रचिता राम का बयान संस्कृति के खिलाफ है इससे हमारे राज्य की छवि खराब हो रही है। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे फिल्म के सेंसुअशल सिन के बारे में पूछा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita Ram (@rachita_instaofficial)

सवाल के बाद रचिता ने रिपोर्टर से पूछा की उन्होंने अपनी शादी की पहली रत क्या किया था और इसी सवाल से एक्ट्रेस विवादों में फस गयी। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म के कुछ बोल्ड सीन्स के बारे में भी बताया था। रचिता ने यह भी कहा की यहाँ बहुत से लोग है जो शादीशुदा है मेरा आपको शर्मिंदा करने का कोई मकसद नहीं है बस आपसे यु ही पूछ रही हूँ की शादी की पहली रात क्या होता है। कोई उनकी इस बात का जवाब दे इससे पहले ही उन्होंने जवाब दे दिया की रोमांस करेंगे न और यही फिल्म दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top