कंगना रनौत ने ब्रालेट पहन कर दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, लोग बोले – ब्रा भी क्यों पहनी।

Kangana Ranaut

फिल्म “धाकड़” की शूटिंग पूरी होने के बाद कंगना ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। इस फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में नज़र आने वाली है। हाल ही में कंगना इस शेयर किये फोटोज में बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं। ये तस्वीरे उनकी रेप एप पार्टी की है। इन तस्वीरों में कंगना एक लेक के किनारे पोज़ देती नज़र आ रही है। तस्वीरों में पीछे की ओर सनसेट भी नज़र आ रहा है।

तस्वीरों में कंगना की काफी लोगो ने तारीफ भी की है और कुछ लोगो ने फोटो देखकर इन्हे ट्रोल भी किया। इन तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है और साथ ही हाई वीस्ट पेंट पहनी है गले में पहनी चैन उनके लुक को कम्पलीट करती हैं।

Kangana Ranaut Bralette Photo

फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने मरने का, उसी को देखकर जीते है जिस काफिर पर दम निकले।” कंगना की इन तस्वीरों पर जहां फैन्स तारीफ कर रहे है वही कुछ लोगों ने इनके लुक को वाहियात बताते हुए अलग-अलग कमेंट किये हैं। एक यूज़र ने लिखा है “मैंम आपको शर्म नही आती ऐसे फोटोज शेयर करने में जबकि आप खुद ही दुसरो की पोस्ट पर टिप्पणी करती रहती हैं।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है “आपने ये टांसपेरेंट ब्रा क्यों पहनी है।” तो एक ने लिखा हैं “ये क्या पहना हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

रजनीश राजी घई द्वारा डायरेक्टेड यह मूवी जासूसी थि्लर पर आधारित हैं। इस मे कंगना एजेंट अग्नि के रोल में नज़र आने वाली हैं। इस मूवी में अर्जुन रामपाल और दीव्या दत्ता लीड रोल मे हैं। आगे कंगना के पास ‘मणिकर्णीका रिटर्न’, ‘थलाइवी’, ‘तेजस’, जैसी ओर भी फिल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top