Kajal Raghwani तौलिया लपेट निरहुआ के साथ दिखी फुल रोमांस करती, वीडियो हुआ वायरल

kajal Raghwani Nirahua latest song

आज हम आपको बताने जा रहे है की भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी खूबसूरती के साथ अपनी क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती है और उनके फैंस उनकी अदाओं के काफी दीवाने है। काजल राघवानी (Kajal Raghwani Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इनकी फैन फोल्लोविंग भी जबरजस्त है।

काजल अपनी फोटोज वीडियो शेयर कर अपने फैंस से तारीफे बटोरती रहती है इसी के साथ वह अपने गानो को लेकर यूट्यूब के जरिये भी फैंस के बिच सुर्ख़ियों में रहती है। लोग यूट्यूब पर उनके गानो को काफी देखना पसंद करते है और हर गाने पर इनके मिलियंस में व्यूज होते है। इन दिनों इनका गाना “माई रे माई बथता कमरिया” यूट्यूब पर दर्शको के बिच जमकर वायरल हुआ है।

Kajal Raghwani Bhojpuri Song

आप भी देख सकते है इस गाने में काजल हरे रंग का टॉवल में बड़े ही बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आयी है। अपने इस अंदाज का जादू वह निरहुआ पर चलाती नजर आयी है। इन दोनों का यह रोमांटिक सांग (Kajal Raghwani Bhojpuri Song) खूब ही पसंद किया जा रहा है और अब तक इस गाने पर 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन दोनों का ये रोमांस से भरा गाना उनकी फिल्म “पटना से पाकिस्तान” का है और इस गाने को भोजपुरी सिंगर रजनीश मिश्रा और कल्पना ने मिलकर गाया है। इस गाने में दोनों के बिच जमकर केमेस्ट्री देखि गयी है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top