Jija Saali Video : कैमरे की तरफ देख रहे थे जीजाजी, तभी पीछे खड़ी साली ने कह डाली ऐसी बात की…

Jija saali viral video

जीजा साली का रिश्ता भी काफी अनोखा होता है। किसी भी शादी की दौरान भी एक जीजा की साली हमेशा ही हाईलाइट होती नज़र आती है। अभी वायरल इस वीडियो में भी साली अपने जीजू के पास खड़े होकर बड़े प्यार से गाना गाती नज़र आ रही है।

किसी भी शादी में साली जीजा का रिश्तें में जबरदस्ती बॉन्डिंग देखने को मिलता है। शादी की हर रस्म में एंट्री से लेकर, वरमाला, सात फेरे और विदाई से पहले जूता चुराई रस्म तक जीजा और साली के बीच केमिस्ट्री देखने को मिलती है। शादी में जीजा साली का नटखट रिश्ता सभी को पसंद आता है। ऐसा ही अभी वायरल वीडियो में देखा जा सकता है।

jija saali viral video

वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक सोफे पर बैठे हुए होते हैं, तभी बीच में अचानक साली आ जाती है। तभी सामने से एक शख्स मोबाइल में वीडियो करना स्टार्ट कर देता है। कैमरे की तरफ जैसे ही जीजाजी देखने लगते हैं तो साली पीछे से आकर अपने जीजाजी के कंधे पर हाथ रखती है और बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग ‘सुनो जीजाजी अब आपके लिए, मेरी जीजी ने बड़े तप हैं किए…’ पर डांस करने लगती है। ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म में माधुरी दीक्षित-सलमान खान लीड कलाकार थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

साली जैसे ही जीजाजी के कंधे पर हाथ रखकर गाना शुरू करती है तो जीजाजी चुपचाप कैमरे से नजरें चुरा लेते हैं। खाना खाते वक्त दुल्हन भी यह देखकर सिर्फ मुस्कुराती ही रह जाती है। साली द्वारा बनाया गया यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, लोगों ने इसे बेहद ही पसंद किया। इसे 22 हजार से ज्यादा बार इंस्टाग्राम पर देखा गया।

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वेडिंग वर्ल्ड नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा कि अपने जीजू को टैग करें। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top