Video : जब साली ने जीजा को देखकर किए ऐसे इशारे, देखने वालों के उड़ गए होश

Jija saali viral video

जीजा साली का रिश्ता काफी चटपटा और मजाकिया होता है। अभी हाल ही में एक जीजा साली का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में शादी के दौरान साली के जीजू को इशारे से बात करने का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। हम सब ने साली जीजू के बीच शादियों में काफी नोंक – झोंक और मस्ती मजाक होते देखी है जीजा जहां अपने मजाकिया बातों से रिझाने की कोशिश करता है तो वहीं साली अपनी बहन के साथ मिलकर खूब जवाब देती है। जूता चुराई रस्म के दौरान साली अपने जीजा से पैसों की भारी डिमांड करती है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में स्टेज पर वरमाला की रस्म हो रही है। दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हैं। दुल्हन के साथ उनकी बहनें भी वहां मौजूद होती हैं। तभी उनमें से साली को अपने जीजू को इशारा करते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया की तरफ वरमाला लेकर आगे बढ़ता है तो उसकी साली दुल्हन को अपनी ओर खींच लेती है।इसके बाद जैसे ही दूल्हा दोबारा बढ़ता है तो साली आंख मिचौली करने लग जाती है।

मुनिराज जीटी नाम के फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया। इस वीडियो में साली के एक्सप्रेशन लोगो को बहुत पसंद आ रहे है उसके एक्सप्रेशन इतने अलग थे कि लोगों की निगाहें वहीं पर टिक गई। साली अपने जीजू को देखते हुए कई तरह के एक्सप्रेशन देती है और इशारे-इशारे में कहती है कि आपको आसानी से वरमाला डालने नहीं दूंगी। जीजू साली की इस वीडियो में आंख मिचोली लोगो को पसंद आ रही है। 21 हजार लोग इसे देख चुके है लोग अपने रिएक्शन भी इस पर दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top