Jannat Zubair पर चढ़ा Pushpa का फीवर, साड़ी पहन “सामी सामी” पर मचकाई कमर – फैंस हुए दीवाने

Jannat Zubair Dance Viral VIdeo

एक्ट्रेस जन्नत जुबेर (Jannat Zubair) ने बहुत छोटी सी उम्र से ही टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। उनका पहला सीरियल ‘फुलवा’ था। इस सीरियल से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। उसके बाद उनके कई प्रसिद्ध सीरियल आय,जैसे कि मिल गए, मती की बन्नो, फियर फाइल्स, एक थी नायक, भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप ,महाकुंभ एक रहस्य एक कहानी, मेरी आवाज ही पहचान है, सनी, तू आशिकी है, आपके आ जाने से, वहीं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें तेज रफ्तार,लोग क्या कहेंगे, हिचकी प्रमुख है।

जन्नत जुबेर रहमानी टीवी सीरियल अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी फेमस भी है, और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है, उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 39 मिलियन से भी ज्यादा है। अभिनेत्री जन्नत अपने फैंस के लिए जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज इंस्टाग्राम पर शेयर करती है, लेकिन हाल ही में जन्नत को पुष्पा फिल्म के सॉन्ग का बुखार चढ़ गया है। उन्होंने भी सामी सामी गाने पर धांसू  डांस किया।

साड़ी पहनकर किया डांस

इन दिनों हर किसी को अल्लू अर्जुन और रेशमिया मंदाना का बुखार चढ़ा हुआ है, जिसे देखो वह इंस्टाग्राम पर पुष्पा के गाने पर reels से बना रहा है। ऐसा लग रहा है मानो रिल्स की बाढ़ आ गई है। हर कोई पुष्पा सॉन्ग पर reels बनाने में पीछे नहीं हट रहा हे और अगर-अलग तरह की एक्टिंग और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तो भला जन्नत जुबेरी कैसे पीछे रहती।

पुष्पा फिल्म के गाने पर जन्नत ने भी एक क्रेजी वीडियो बनाया, कमाल की बात तो ये थी की जन्नत साड़ी पहन कर सामी सामी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आई है, डांस में जन्नत में चश्मा लगाया हुआ है। उनकी डांस स्टेप इतनी शानदार थी की उनने फिल्म की हीरोइन को भी पीछे छोड़ दिया, जन्नत का डांस इतना शानदार था की जिसे एक बार नहीं बार-बार देखने का मन करेगा। एक शब्द में बोले तो एकदम किलर वीडियो।

जन्नत का यह वीडियो उनके पर्सनल सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट jannatzubani29 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही दो लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। इसी के संग काफी लोगों ने प्रतिक्रिया बॉक्स में जन्नत के इस डांस के लिए हार्ड वाला तथा फायर वाला इमोजी सेंड किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top