Viral Reels: इंस्टाग्राम रील में ऐसी अजब की कसरत उड़ जाएंगे आपके होश, वायरल हो रही रील

girl viral video

इंस्टाग्राम चैलेंज (Viral Reels) : सोशल मीडिया के सामान्य में जहां लोगों के दिए गए अलग-अलग चैलेंज ट्रेंड करने लगते हैं, वही एक अजब गजब की कसरत वाली रिलमे इंस्टाग्राम पर हंगामा मचाया हुआ है। हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है इस वीडियो को काफी लाइक्स पर मिल रहे हैं और यह वीडियो आपकी तरफ फैली हुई है।

इन दिनों रिलीज और वीडियोस के जरिए लोग जमकर अपना टैलेंट (talent) आजमा रहे हैं और लोग उस टैलेंट को पसंद भी कर रहे हैं। वैसे तो हम आम जिंदगी में कसरत करते ही हैं, लेकिन इस महिला की बात कुछ अलग ही है, इस वीडियो में वायरल हो रही इस महिला ने अपने शरीर को बहुत अच्छे से मेंटेन किया हुआ है।

जहां कुछ लोग अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हुए बहुत से ऐसे वीडियो वायरल करते हैं, ऐसे में इस वीडियो में कसरत कर रही यह लड़की काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर एक ही प्रेरणा मिलती है कि कसरत करने से शरीर की तंदुरुस्ती बनी रहती है। आप भी इस वीडियो को देख कर चौक जाएंगे। किस तरीके से इस लड़की ने यह कसरत करके दिखाया है!

वैसे रियल तो आजकल सभी बना रहे हैं, मगर इस दिल में यह लड़की बिना हिचकिचाहट नए ट्रेंड को फॉलो कर रही है, सोशल मीडिया पर लोग इसे बहुत फॉलो कर रहे हैं। यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं यह लड़की मुश्किल से मुश्किल कसरत करके अपनी रियल को ज्यादा वायरल कर रही हैं, हमें भी इस वायरल वीडियो को जरुर देखना चाहिए…

काले कपड़ों वाली लड़की ने कमाल कर दिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Micah Moon (@micahmoonyogi)

जमकर वायरल हो रहे इस दिल में जिम के जैसे काले रंग के कपड़े इस लड़की ने पहने हुए हैं। वीडियो के अंदर यह लड़की हाथों के बल कसरत करते हुए दिखाई दे रही है। सरप्राइस की बात तो यह है कि इस लड़की के शरीर में कितनी अच्छी फ्लैक्सिबिलिटी है, ऐसा लग रहा है जैसे इनके शरीर के भाग रबर के बने हुए हो। जहां इनके सोशल मीडिया पेज पर कमेंट बॉक्स देखा जाए तो इनके यूजर से वह बॉक्स तारीफों से जमकर भरा हुआ है।

यूजर्स बने फैन

सोशल मीडिया के सारे यूजेस यह वीडियो देख कर इस लड़की के फैन बन गए हैं। फॉलोइंग लिस्ट भी बढ़ गई है। इनकी फॉलोइंग लिस्ट भी बढ़ गई है एक यूजर्स ने तो यह लिखा है इस पूरे दिन में ग्रेविटी कहां है, एक यूजर ने मजाक मजाक में कह डाला न्यूटन लॉ कहां गया? सच में सिर्फ बातें करने से कुछ नहीं होता इतनी मुश्किल कसरत करने के लिए इस लड़की ने कितनी ज्यादा प्रैक्टिस की होगी, इनकी इसी प्रैक्टिस के लिए हमें दाद देनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top