Video : इंदौर में ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की ने किया ऐसा डांस की पुलिस को जारी करना पड़ा नोटिस।

Indore girl viral video

सोशल मीडिया पर लोग पॉपुलर होने के लिए अजीबो – गरीब हरकते करते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो अभी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमे लड़की ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करती नज़र आ रही है।

वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का बताया जा रहा है। जिसमे एक लड़की ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करती नज़र आ रही है। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। तो लड़की को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया।

indore girl video

यह वीडियो इंदौर के रसोमा स्क्वायर पर बीच सड़क पर श्रेया कालरा नाम की लड़की ने बनवाया। यह वीडियो वायरल होने की बाद श्रेया पर ट्रैफिक नियमो का उलंघन करने के लिए नोटिस भेजा गया।

इस वीडियो में श्रेया “लेट मी बी योर वुमन” गाने पर नाचती नज़र आ रही है। यह वीडियो उन्होंने तब बनवाया जब सिग्नल पर रेड लाइट थी। श्रेया ने सिग्नल पर तब तक डांस किया जब तक लाइट फिर से हरी नहीं हो गई, इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो के जरिए लोगों को मास्क पहनने की अपील भी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को श्रेया का सिग्नल पर इस तरह डांस करना पसंद नहीं आया। उन्होंने श्रेया के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। वहीं पुलिस विभाग ने यातायात उल्लंघन के लिए नोटिस भेज दिया है। इसके साथ ही इंदौर के डीएसपी ने युवाओं से मनोरंजन के लिए केवल वही गतिविधियां करने को कहा जिससे दूसरों को या खुद को नुकसान न पहुंचे।

लेकिन इस पुरे मामले पर श्रेया का कहना है की उन्होंने कोई सिग्नल नहीं तोडा है वह तो सिर्फ मास्क पहनने और रेड सिग्नल पर रुकने के बारे में जागरूकता फैलाना चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top