अवार्ड लेते वक्त अचानक फट गई Ileana Dcruzs की ड्रेस, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना…

Ileana Dcruzs Oops Moment

आज हम हमारे इस आर्टिकल में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruzs) के बारे में बात करने जा रहे है, इलियाना एक बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस है और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है और हर फिल्मो में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है पर आज हम आपको यह बताने जा रहे है की एक्ट्रेस दुनिया के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार होते बाल बाल बच गई थी।

इलियाना की गिनती भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है और उनकी फिल्म ‘बादशाहो’ और ‘मुबारकां’ को लोगो ने खूब पसंद किया है। अपनी खूबसूरती को लेकर भी इलियाना काफी सुर्खियों में रहती है। इलियाना का जन्म मुंबई में हुआ था और वह गोवा में पली बढ़ी थी जिस वजह से उन्हें हिंदी बोलने में काफी परेशानी होती थी।

Ileana Dcruzs

इलियाना हिंदी से बेहतर ऍंगरेजी बोलती थी, ऐसी बहुत ही कम एक्ट्रेस होती है जो अपनी पहली फिल्म से ही लोगो के दिलो पर राज करती है इलियाना भी उनमे से एक है। इलियाना ने 2012 में अनुराग बासु की फिल्म “बर्फी” से बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू किया था और इस फिल्म की वजह से इलियाना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था।

Ileana Dcruzs Oops Moment

और उसी दौरान इलियाना के साथ कुछ ऐसा हुआ था जो उन्हें आज भी याद है। जब वह स्टेज पर अवार्ड लेने गयी थी बर्फी की पूरी टीम के साथ तो पीछे से उनकी ड्रेस फट गयी और वह अपनी ड्रेस को छुपाने लगी। इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था की उनके साथ ऐसा हुआ था तब वह नर्वस थी पर उस दौरान किसी की नजर उनकी ड्रेस पर नहीं गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top