छात्रा नहीं दे पाई कोचिंग की फीस तो टीचर ने बदले में कर ली शादी, देखे VIDEO

If the student could not pay the coaching fees, the teacher got married in return.-min

Viral Video: भारतीय समाज में एक शिक्षक को माता-पिता के बाद सम्मानजनक दर्जा प्राप्त है। छात्रों के भविष्य का निर्माण करने का दायित्व एक शिक्षक के कंधे पर होता है। एक शिक्षक छात्रों को पढ़ाता है ताकि वे जीवन में सही रास्ता चुन सकें। छात्रों को समाज के अनुकूल बनाने में भी शिक्षक का महत्वपूर्ण योगदान होता है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम घटनाएं वायरल हुई हैं, जो बेहद निंदनीय और शर्मनाक हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर देखा गया था कि शिक्षक पैसे के बदले छात्रों के परीक्षा अंक बढ़ाने की बात कर रहे हैं। एक बार फिर से एक छात्रा के साथ शिक्षक के अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग यकीन नही कर रहे है।

टीचर ने स्टूडेंट से कर ली शादी

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि टीचर और छात्रा साथ-साथ खड़े हैं। लड़की के सिर में सिंदूर भरा होता है। वहीं, शिक्षक छाती ठोंक कर अपनी उपलब्धियों के बारे में बता रहा है। शिक्षक कहता है, वह मेरे पास पढ़ती थी। मैं कोचिंग क्लास चलाता हूं। लंबे समय तक वह ट्यूशन फीस नहीं भर सकी। मैंने उससे शादी की क्योंकि वह ट्यूशन फीस नहीं दे सकती थी। अब वह न केवल मेरी छात्रा है, बल्कि मेरी पत्नी भी है।

जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। दरअसल, एक गरीब लड़की शिक्षक की ट्यूशन फीस देने में असमर्थ थी और कीमत चुकाने के लिए उसे शिक्षक से शादी करनी पड़ी। लोगों का कहना है कि अगर शिक्षक की मानसिकता वास्तव में ऐसी है, तो यह समाज के लिए चिंता का विषय है। शिक्षकों की उपलब्धियां हमें हर दिन विस्मित करती हैं। यह घटना उनमें से एक है।

निचे देखे वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, इसे यूजर द्वारा ज्यादा से ज्यादा बार देखा जा रहा हे, और वही साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर अपलोड भी किया जा रहा हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top