मार्केट में आया नया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी खास बात।

hyderabadi flavored condom

आपने कई तरह के कॉन्डम मार्किट में देखे है, जिनका लोग अपने पसंद के अनुसार करते है, लेकिन क्या आपने हैदराबादी बिरयानी कॉन्डम का नाम सुना है, आज हम आपको इस नए कॉन्डम के बारे में जानकारी देने जा रहे है। 

हम सभी जानते है, की चीन अक्सर अपने अनोखे काम के लिए जाना जाता है। इसके कई उत्पाद को अपने देश के लोगों द्वारा इस्तेमाल किये जाते है। यह कई तरह की नई-नई चीजें लेकर आते रहते हैं और वो चीजें कमाल की होती हैं। जिसके साथ ही यह सस्ती भी होते है फिर चाहे वह मोबाइल फ़ोन या या फिर डेकोरेशन के लिए लाइट हो। 

hyderabadi biryani flavored condom

इस बार ऐसा ही भारत में हुआ है। चीन के बाद भारत दुनिया का दूसरा सबसे अधिक आबादी वाला देश है जहां आज भी लोग सुरक्षित सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करने से कतराते हैं। यहां पर इस तरह की चीजों से आज भी लोगो को शर्म आती है। इतना ही नहीं देश में लोग सेक्स के बारे में खुलकर बात करने के बारे में भी सोचते हैं। कॉन्डम के बारे में सभी जानते है, की यह यह कई फ्लेवर में आता है।

नए फ्लेवर में आया कंडोम

hyderabadi biryani flavored condom

कंडोम के उपयोग को बढ़ाने के लिए कम्पनी कई तरह के फ्लेवर मार्किट में लाती है। जिससे आपके पास विभिन्न प्रकार के स्वादों में से चुनने का विकल्प मिलता है। इसी बीच खबर आई है कि मार्केट में कंडोम का एक नया फ्लेवर आया है, जिसे हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर वाला कंडोम कहा जा रहा है। यह इस बात का प्रमाण है की लोग इसके बारे में कितना सोचते है। 

मैनफोर्स ने निकला यह कंडोम

hyderabadi biryani flavored condom

मैनफोर्स के द्वारा कई तरह के कॉन्डम बनाये गए है जो अलग अलग फ्लेवर में आते है। इस बार थोड़ा मसाला जोड़ने के लिए बिरयानी के स्वाद वाले कंडोम लेकर आया है। मैनफोर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी ट्वीट करके लोगो को दी है, लेकिन, अगर यह मूर्खता का काम है, तो विचार शानदार है। यदि बच्चों को निर्देशित नहीं किया जाता है, तो उन्हें इंटरनेट या दोस्तों से आधी-अधूरी जानकारी मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top