कुत्ते के साथ पत्नी को संबंध बनवाने के लिए करता था मजबूर, मना करने पर बच्चों को…

Viral News

एक पति और पत्नी का रिश्ता बड़ा पवित्र माना जाता है, सबसे जरुरी है इस रिश्ते में एक दूसरे का मान सम्मान करना और सबसे बड़ी बात एक दूसरे पर आँख बंद करके विश्वास करना। आज हम एक ऐसा ही मामला आपको बताने जा रहे है जिसने एक पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यह मामला कर्नाटक का है यहाँ एक बेलगावी नाम के गाँव में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बड़ी ही दरिद्रता दिखाई है।

husband wants wife make relationship with dog

यह पता चला है की बेलगावी गाँव का एक व्यक्ति अपनी पत्नी को जबरजस्ती गन्दी फिल्मे दिखाता और फिर उस फिल्म के जैसा गंदा व्यवहार उसके साथ करता, बड़ी ही दरिद्रता से उसके साथ संबंध बनाता था। इस इंसान ने हैवा-नियत की हदे पार कर दी और दिनों दिन उसकी हैवा-नियत बढ़ती गयी।

woman and dog relationship

उसकी हैवानियत इतनी बढ़ गयी की वह अपनी पत्नी को कुत्ते के बच्चो के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। पीड़ित महिला के अनुसार उसने हदे पार कर दी उसने उसकी पत्नी को धमकी दी की अगर उसने कुत्ते के साथ संबंध नहीं बनाये तो वह उसके बच्चो को और उसको घर से बाहर निकाल देगा। यह मामला साल 2017 का है जब पत्नी ने शिकायत की तब पुलिस ने उसके पति को गिरफ्त में लिया।

woman and dog relationship

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और उस इंसान को कोर्ट में पेश किया जहां उसे गंभीर सजा सुनाई गयी। उस दरिंदे को अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई और 11 हजार रुपये का जुरमाना लगाया। हमे शर्म आती है ऐसे लोगो पार जो महिलाओं के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top