Video : कार में गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दिया बुरा हाल

Pati Patni aur Woh

इंस्टाग्राम पर आये दिन नये-नये वीडियो आते रहते हैं कुछ खबरें हमें चौंका देती हैं, कुछ सोचने पर मजबूर कर देती हैं और कुछ को पढ़कर खूब हंसी आती है और बहुत सी वीडियो थोड़े समय मे काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं। ऐसे मे अभी पति, पत्नी और वो (Pati, Patni Aur Woh) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता नजर आ रहा हैं।

रंगे हाथ पकड़ा गया पति

Viral Video

“पति, पत्नी और वो” से हमारा मतलब किसी मूवी से नही है। इस वायरल होते वीडियो मे साफ देखा जा रहा हैं कि पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल जा रहा था, तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई।

पत्नी ने कर दी दोनों की पिटाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह वीडियो औरंगाबाद शहर की है। इस वीडियो में एक महिला तेजी से दौड़ते हुए पार्किंग में खड़ी कार की तरफ आती है। वहां पहुंचते ही वह कार में बैठी एक महिला को बाहर निकालकर पीटने लग जाती है। कार वाली महिला का चेहरा दुपट्टे से कवर किया हुआ है, जिसे महिला बार-बार हटाने की कोशिश कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

कार से निकालने पर लड़की को पीटाई से वह व्यक्ति बचाता हैं देखने मे लगता है कि वह व्यक्ति और कार में बैठी महिला शायद उसी होटल के अंदर जाने की तैयारी में थे। लेकिन व्यक्ति की पत्नी को कहीं से इस बात की खबर मिल गई और वह दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए वहां पहुंच गई।

इस वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ज्यादातर लोग उस व्यक्ति की पत्नी को सही बोलकर उसके प्रति संवेदना प्रकट कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top