31 साल के शख्स ने खुद के लिए हायर की बेबीसिटर, डायपर बदलवाने से लेकर करवाता था ये काम

Ajab gajab news

आप जानते ही है आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में काम करने वाले लोग अपने नवजात बच्चो को अकेले संभालना आसान काम नहीं है। इसके लिए परिवार का साथ होना जरुरी है, पर घर से दूर जॉब कर रहे कपल के लिए यह ऑप्शन भी बहुत कम होता है। ऐसे में कई माता पिता अपने बच्चो की देखभाल के लिए बेबीसिटर को नौकरी पर रखते है।

Human trafficking news

आप जानते ही होंगे बेबीसिटर एक माँ की तरह बच्चे का ख्याल रखती है, उसके खाने पिने से लेकर और डाइपर बदलने तक का काम भी बेबीसिटर का होता है। पर अगर कोई 31 वर्षीय शख्स अपने लिए बेबीसिटर को हायर करे तो यह कैसा होगा। अमेरिकी राज्य लुसियाना से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

USA News

अमेरिका में एक शख्स को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है वो खुद को विकलांग बताता था और उसने अपने डाइपर्स बदलने और उसके साथ बच्चे जैसा सुलूक करने के लिए बेबीसिटर रखा था। इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, इससे पहले भी वो विकलांगता का ढोंग कर यौन इच्छा बढ़ाने के लिए बेबीसिटर्स को रखने पर शख्स इन्हीं आरोपों में दोषी ठहराया गया था।

Human Trafficking USA News

इस मामले में और अधिक जानकारी देते हुए लुसियाना ने एक बयान में कहा रुतलेज डेस ने कथित तौर पर खुद को दिव्यांग की तरह दिखाया और पीड़ित महिलाओं को अन्य बच्चों की तरह उसकी देखभाल करने के लिए जॉब देने की कोशिश की। डेस को मानव तस्करी और मानव तस्करी के प्रयास के एक आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डेस पर इसी तरह के चार मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top