हनीमून को लेकर लड़के ने बताई अजीब सी “चाहत”, मंगेतर के पैरों तले खिसकी जमीन

honeymoon ki ajib si demand

आप सभी जानते है की हनीमून किसी भी कपल का बड़ा ही खास मौका होता है, यह बड़ा ही खास लम्हा होता है जब दो लोग एक दूसरे के करीब आते है और अपने पार्टनर के साथ नई नई यादे बनाते है। आज हम आपको बताने जा रहे है की ब्रिटेन के एक कपल का हनीमून प्लान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

एक पुरुष ने रिलेशनशिप पोर्टल पर अपने हनीमून के बारे में बताया है जिस वजह से उसे सब लताड़ रहे है। पुरुष लिखते हुए कहता है मैं हनीमून पर अपने फ्रेंड्स को ले जाना चाहता हूँ, क्या में कोई बेवकूफी कर रहा हूँ। उसने आगे लिखा 7 महीने में मेरी शादी होने वाली है और में जिस जगह अपनी मंगेतर के साथ जाना चाहता हूँ वह हमेशा से मेरे दोस्तों की ड्रीम डेस्टिनेशन रही है।

Honeymoon story in hindi

जब मेने अपने दोस्तों को मेरे हनीमून पर जाने के बारे में बताया तो उन्होंने कहा की उन्हें जलन हो रही है और वह भी वहां जाना चाहते है। जिस वजह से मेने प्लान बनाया की हम जहाँ हनीमून पर जायेंगे वहां अपने फ्रेंड्स को भी ले जाऊंगा पार हम कभी वहां जा ही नहीं पाए, पर इस बार प्लान आसानी से बन रहा है और में सोच रहा हूँ मुझे अपने फ्रेंड्स को भी वहां ले जाना चाहिए।

जब इस पुरुष ने अपने मंगेतर को इस आईडिया के बारे में बताया तो वह चोर चोर से चीखने लगी और रोने लगी। उसका कहना था की उसे उसके अलावा सबका ख्याल है, मेने उसे काफी समझाने की कोशिश की, की यह प्लान मेने पहले से नहीं बनाया और मेने उसे कहा की वह चाहे तो वह भी अपने फ्रेंड्स को साथ ले सकती है।

इस बात को सुनकर उसकी मंगेतर ने कहा तुम ऐसी बेतुकी बाते सोच भी कैसे सकते हो, उसने मुझ पर आरोप लगाया की में उसकी परवाह नहीं करता हूँ। उसने कहा की हनीमून ट्रिप सिर्फ हम दोनों के बिच होना चाहिए और मेने उसे फ्रेंडशिप ट्रिप बना लिया। अब लोग उनकी इस पोस्ट से उन्हें लताड़ रहे है, एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “इस प्वाइंट पर आपकी मंगेतर को आपसे शादी करने के विचार पर फिर से सोचना चाहिए”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top