हनीमून पर कपल के साथ हुआ हादसा, लड़की को दस दिन अजनबियों के साथ सोना पड़ा

Couple honeymoon news

आप भी जानते होंगे एक कपल को सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट अपने हनीमून का होता है और अगर उसी में कुछ ऐसा हादसा हो जाये जिससे हनीमून खराब हो जाये तो कैसा लगेगा और उसके बाद कपल में से किसी को अजनबियों के साथ रात बितानी पड़े तो ये हनीमून कैसा होगा। ये हनीमून किसी डरावने सपने जैसा होगा।

आज हम एक ऐसे ही कपल के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अपना हनीमून अलग अलग रह के बिताया। यह मामला ब्रिटेन के वेस्ट लन्दन का है, यहाँ के रहने वाले 27 साल की एमी और 33 साल के एल्बर्टो की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई। इसके बाद उन्होंने हनीमून का प्लान बनाया और वह हनीमून के लिए आयरलैंड के बारबाडोस गए।

Couple honeymoon

इसके लिए उन्होंने लन्दन में अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया जो नेगेटिव आया और उन्हें जाने की इजाजत मिली। जिसके बाद वह हनीमून के लिए निकल गए, लेकिन उसी बिच उनके साथ एक घटना हुई। जब वह ब्रिजटाउन एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसमे एल्बर्टो का टेस्ट तो नेगेटिव आया लेकिन एमी का टेस्ट पॉजिटिव आया जिसे देख उनके होश उड़ गए।

honeymoon News

फिर वहां के अधिकारीयों ने एमी को एक सरकारी आइसोलेशन सेंटर पहुंचाया और अगले 10 दिन तक उसे वही रहने को कहा गया। एक तरफ एल्बर्टो ने अपना रहने का जुगाड़ होटल में किया जहां उसे अकेले रहना पड़ा। एमी को सरकारी आइसोलेशन सेंटर में अजनबियों के साथ रहना पड़ा जहां पानी और टॉयलेट की सुविधा भी सही नहीं थी।

Covid positive during honeymoon

10 दिनों तक एमी वही रही हालाँकि उनकी और उनके पति की बातचीत फ़ोन पर होती थी फिर भी उन्हें डर लगा रहता था। जब उस सरकारी आइसोलेशन सेंटर में 10 दिन में भी एमी की हालत में सुधार नहीं आया तो उसे अकेले आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया। एमी जहां रह रही थी उसका हर रात का चार्ज 22 हजार रुपये था और डॉक्टर की फ़ीस 18 हजार रुपये थी। इस तरह का हनीमून बहुत ही खतरनाक होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top