हिना खान ने कम कपड़ों में “परम सुंदरी” पर डांस कर हुईं ट्रोल, लोगो ने दे डाली नसीहत

Hina Khan

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर खाली समय में रील्स बनाती रहती है जो उनके फैंस काफी पसंद करते है। पर आज हम आपको बताने जा रहे है की उन्हें इस बार ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने “परम सुंदरी” गाने पर डांस किया है और इसमें उन्होंने कॉर्सेट स्टाइल का टॉप पहन रखा है।

इसमें वह काफी कातिलाना अंदाज में लग रही है और कई लोगो को उनका यह वीडियो पसंद आया है पर कुछ लोग इस पर नेगेटिव कमैंट्स कर रहे है। इस रील में इनका लुक काफी डिफरेंट लग रहा है। कॉर्सेट और पैरेलल स्टाइल पैंट में उन्होंने कमाल की कमर लचकाई है। कई लोगो ने हिना को ट्रोल किया है।

Hina Khan Dance

एक ने लिखा, हिना जी आज जुम्मा है और मुहर्रम भी कल कर लेती ये पोस्ट आज ही इतना क्या जरुरी था। एक ने कमेंट करते हुए लिखा सॉरी पर बहुत ही चिप लगा। यहाँ तक की कुछ लोगो ने मुहर्रम का हवाला देकर उन्हें जमकर ट्रोल किया है। हिना आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अक्सर वह अपने खूबसूरत फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती है और साथ ही रील्स भी शेयर करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की हिना के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर्स है। हिना के पिता का इंतकाल अप्रैल महीने में हो गया था उस वक्त हिना “बारिश” के शूट के लिए बाहर थी। वह अपने पिता के दुःख से बहार आने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top