एक्स बॉयफ्रेंड के बेहद करीब थीं Hardik Pandya की पत्नी Natasa, वायरल हुई रोमांटिक फोटो

Hardik pandya wife natasa photo with bf

आप सब जानते है की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी हार्दिक पांड्या ने एक सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से पिछले ही साल शादी की है। वैसे आपको बता दे की ये बेहद कम लोगो को ही पता है की हार्दिक से पहले नताशा एक टीवी एक्टर के साथ रिलेशन में थी।

natasa with ex bf

इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नताशा एक सर्बियन मॉडल है और इन्होने मुंबई में 2012 से अपने करियर की शुरवात की थी। नताशा ने कई विज्ञापनों से लेकर बादशाह के गाने “डीजे वाले बाबू” में भी काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की हार्दिक से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशन में रह चुकी है।

natasa with ex bf photo

करीब एक साल तक ये दोनों रेलशनशिप में रहे। इन दोनों को अली की सिस्टर इन लॉ ने मिलवाया था। यहाँ तक की इन दोनों ने शो नच बलिए 9 में एक्स कपल के रूप में पार्टिसिपेट भी किया था, जिसके बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इनके ब्रेकअप की खबर का खुलासा अली ने किया था।

natasa with ex bf photo

इनके ब्रेकअप की वजह दोनों के अलग कल्चरल बैकग्राउंड थे और दोनों के बिच मनमुटाव भी थे। आपको बता दे की नताशा के माँ बनने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड यानि टीवी एक्टर अली ने एक मैसेज भी लिखा था। उन्होंने नताशा की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अरे मम्मी बन गई, बधाई हो नताशा और हार्दिक पांड्या”। इस पोस्ट को नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top