से’क्स से करता था महिलाओं का “इलाज”, एक स्टिंग से खुली डॉक्टर की पोल

Dr. Giovanni Miniello Viral News

आज हम आपको इटली के एक डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिसे “डॉक्टर मैजिक फ्लूट” के नाम से जाना जाता है पर अब इन्होने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इनके इस्तीफे का कारण यह है की इन्होने एक महिला से यौ’न संबंध बनाकर उसकी बीमारी को ठीक करने की पेशकश करते हुए एक होटल में अर्धन’ग्न अवस्था में पकड़ा गया है।

इस डॉक्टर का दावा है की यह स’म्भोग से बिमारियों को ठीक करने की एक नई पद्धति पर रिसर्च कर रहा है। इस डॉक्टर का असल नाम डॉक्टर जियोवानी मिनीलो है और यह 60 साल के है जो इटली में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ है। आपको बता दे की इन्हे एक स्टिंग ऑपरेशन का शिकार बनाया गया है।

इस डॉक्टर के क्लिनिक में एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस को एक मरीज बनाकर भेजा गया और चेकअप करने के बाद डॉक्टर ने उसे बताया की उसे मानव पेपिलोमावायरस है जो यौ’न संक्रमित वायरस है और जो कैंसर का बढ़ा खतरा बन सकता था। डॉक्टर ने उसे कहा की उसे उचित इलाज की जरूरत है जबकि उसकी टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी।

doctor Giovanni Miniello News

डॉ. जियोवानी मिनीलो (Dr. Giovanni Miniello) ने उस महिला को गुप्त रोग से ग्रसित बताया और कहा की उसके पास इस बीमारी को खत्म करने की वैक्सीन है पर डॉक्टर ने कहा की यह वेक्सीन तब ही उसके शरीर में जाएगी जब वह उसके साथ जि’स्मानी संबंध बनाएगी। स्ट्रिंग ऑपरेशन के तहत महिला से’क्स के लिए राजी हो गई।

doctor Giovanni Miniello News

डॉक्टर ने उसे एक होटल में मिलने को कहा फिर होटल के कमरे में उसने महिला को कपड़े खोलने को कहा और कहा की जब वह कपड़े उतरेगा तो धीरे – धीरे वायरस के प्रभाव से मुक्ति मिलेगी। अंडरकवर अभिनेत्री ने जब डॉक्टर को निरोध लगाने के लिए कहा, तो डॉक्टर ने कहा कि, अगर वो कं’डोम पहनकर से’क्स करेगा, तो उसके शरीर में वायरस से लड़ने वाले एंटी बॉडी नहीं जाएगा और उसे लाभ नहीं मिलेगा।

यह कहने के बाद वह डॉक्टर कपड़े उतारने लगा और उससे पहले की वह कुछ करता वहां रिपोटर्स आ गये और ये देख डॉक्टर शौक हो गया। उसने कहा की 40 सालो से मेने सेकड़ो महिलाओं का सफलतापूर्वक इलाज किया है और इसके अच्छे परिणाम भी आए है और उसने कहा की मैंने कभी महिलाओं को यौ’न संबंध बनाने को मजबूर नहीं किया है। इस खुलासे के बाद कई महिलाओं से डॉक्टर पर से’क्स करने का आरोप लगाया है। अब डॉक्टर के खिलाफ जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top