यह महिला केवल शादीशुदा पुरुषों के साथ बनाती है, शारीरिक सं*बंध – खुद बताई इसकी वजह।

आज हम आपको लंदन में रहने वाली एक एसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो शादीशुदा पुरुषों के साथ ही सं*बंध बनाना पसंद करती है। इसके साथ ही ऐसा करने की वजह भी उसने खुद बताई है। अब तक इस महिला ने कई पुरुषों के साथ इं*टिमेट रिलेशनशिप बना चुकी है। आइये जानते है इस महिला के बारे में।

आपको बता दे की यह महिला लन्दन की रहने वाली है और मॉडलिंग छोड़कर वित्तीय सलाहकार बनीं है। इसकी उम्र 49 वर्षीय है और इनका नाम ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) है।

Relationship with married man

आज उनके कारण कई महिलाये परेशान है, की कहीं ग्वेनेथ उनके पति को उनसे न छीन लें। वह ऐसा इसलिए करती है, क्योकि ग्वेनेथ को शादीशुदा पुरुषों के साथ डेट पर जाना पसंद होता है। उनका मानना है की, विवाहित पुरुष सं*बंधों को बेहतर ढंग से समझते हैं और बेवजह की परेशानी उत्पन्न नहीं करते। इसलिए वह एसे पुरुष के साथ सं*बंध बनाती है।

पति की मौत के बाद बदली जिंदगी

Gweneth Lee

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पति की मौत के बाद से ग्वेनेथ ली ने शादीशुदा पुरुषों के साथ सं*बंध बनाती आ रही हैं। उन्होंने कभी दोबारा घर बसाने की नहीं सोची, उन्होंने अपने लिए ‘बच्चे संभालने की जिमेदारी को प्राथमिकता से नहीं लिया है। पति के गुजर जाने के बाद से उन्होंने खुश रहने के लिए शादीशुदा पुरुषों से रिश्ते बनाना शुरू किया। उनका कहना है की इससे उन्हें काफी खुशी मिली है।

अब तक कई पुरुषो से बनाए सं*बंध

Gweneth Lee PHoto

ग्वेनेथ ने अब तक कई पुरुषो के साथ सं*बंध बनाये है। पति की मौत कैंसर के चलते 2017 में हो गई थी, उसके बाद से सदमे से उभरने के लिए उन्होंने ऐसा करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हें दोबारा शादी करने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया। अपने जीवन को सरल बनाने के लिए शादीशुदा पुरुषों से मेलजोल बढ़ाना शुरू कर दिया।

आपको बता दे की इसकी वजह से उन्हें दूसरी महिलाओं के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है। एक बार तो उनकी पड़ोसी को जब शादीशुदा पुरुषों के साथ सं*बंधों के बारे में पता चला तो वह उनसे लड़ने के लिए आ गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top