Viral Video : खेल में जीत गई दुल्हन, तो दूल्हे ने सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Groom slapped bride on stage viral video

भारतीय समाज में शादी एक बेहद अहम रस्म मानी गई है और कहा जाता है कि जिसके साथ आपकी शादी होती है उसका साथ जीवन भर निभाना होता है, लेकिन कई बार मामला अलग ही हो जाता है। हाल ही में शादी का एक चौंकाने वाला क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे लोग नाराज हो गए हैं।

घटना उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है। जहां शादी समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन खेल रहे थे. लेकिन जब दुल्हन गेम जीत जाती है तो दूल्हा गुस्सा हो जाता है और अपनी नई पत्नी को सबके सामने थप्पड़ मार देता है।वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और नेटिजन्स इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने में लगे हैं।

दुल्हन को मारा थप्पड़

Viral Video

वीडियो में आप देख सकते है,की शादी का माहौल है, चारो तरफ खुशी का माहोलसा छायाहोता है। वही शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने परिजनों के साथ स्टेजपर एक गेम खेलने नजर आ रहे हैं. दोस्त और रिश्तेदार हौसला बढ़ा रहे थे। दोनों इस दौरान मस्ती भी कर रहे हैं।

लेकिन जब दुल्हन गेम जीत जाती है तो दूल्हा बहुत परेशान हो जाता है।देखते ही देखता दूल्हा अपना आपा खो देता है और भरी महफिल में दुल्हन को सबके सामने थप्पड़ जड़ देता है। दूल्हे ने थप्पड़ इतनी जोर से मारा दुल्हन गिरते गिरते बची, हालांकि बगल में खड़ी युवती ने उसे पकड़ लिया। परन्तु दूल्हे का राजा ऐसा खड़ा दिखाई देता है, मानो उसने कुछ किया ही न हो। कुछ सेकंड के बाद दुल्हन चली जाती है। अभी तक घटना के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि शादी अरेंज थी या लव मैरिज।

इस वीडियो को @SchengenStory नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में जानकारी दी गई है, “भयानक नजारा. शादी में दुल्हन से गेम हारने पर दूल्हा उसे थप्पड़ मार देता है. यह नजारा उज्बेकिस्तान का है। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर अब वायरल होने लगा है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top