7 साल की बच्ची से पहले दादा, फिर चाचा और भाई ने की हैवानियत की सारी हदे पार

Tamilnadu news

आज कल आये दिन हैरानी वाले मामले सामने आते है आज हम आपके लिए एक ऐसा ही मामला लेकर आए है। दरअसल यह मामला तमिलनाडु का है यहाँ एक 62 वर्षीय व्यक्ति ने 7 साल की बच्ची के साथ गलत किया।

आपको जानकर हैरानी होगी की यह इंसान इस छोटी सी बच्ची का दादा है, इस इंसान को बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है साथ ही अलग अलग मौको पर बच्ची के साथ मारपीट करने के मामले में उसके बेटे और लड़की के 16 वर्षीय भाई को भी गिरफ्तार किया गया है।

Breaking news

पुलिस द्वारा बताया गया की बेटी के काम में व्यस्त होने और बच्चो की ऑनलाइन क्लास के बाद दादा अपने पोते पोतियों को घर ले आए।
उनके साथ उनका बेटा भी रहता था। घर लाने के बाद जब रात के समय सब सोये थे तब दादा ने उस बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न जैसी हरकत की।

जब अपने दादा की इस हैवानियत से बच्ची परेशान होकर अपने चाचा के कमरे में पहुंची तो चाचा ने भी उसे शांत करने के बहाने उसके साथ बदसुलूकी की। फिर बच्ची ने अपने 16 वर्षीय भाई से उम्मीद की तो उसने भी उसके साथ यौन उत्पीड़न किया।

Breaking news

जब थोड़े दिन बाद माँ अपनी बच्ची से मिलने गयी तो उसने देखा की बच्ची बीमार है तो वह अपनी सात साल की बच्ची को लेकर बच्चो के डॉक्टर के पास गयी। बच्ची ने वहां अपनी आपबीती सुनाई और बच्ची के मेडिकल टेस्ट में ये पुष्टि हुई की उसका यौन उत्पीड़न हुआ है। माँ ने पुलिस स्टेशन में शिकायत की और दादा और चाचा को जेल भेज दिया गया और बच्चे को सुधार गृह भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top