Girlfriend को वश में करने के चक्कर मिला था तांत्रिक से, फस बुरी तरह से…

tantrik news

तंत्र क्रिया से अपनी गर्लफ्रेंड को वश में करने का उपाय गुजरात के अहमदाबाद के एक युवक को भारी पड़ा। यह रहने वाला यह युवक एक बड़ा व्यापारी है। अहमदाबाद में यह व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक गुड्स की दुकान चलाता है। इसका नाम है अजय पटेल। अजय पटेल की प्रेमिका ने उनसे बात करना बंद कर दिया और इस बात से वह काफी परेशान है। उनका मानना है की बस कैसे भी उनके बीच सब ठीक हो जाए। अपनी ऐसी ख्वाहिश के लिए वह एक तांत्रिक से मिले।

इस तांत्रिक से उनका परिचय उनके एक दोस्त के जरिये हुआ। अनिल जोशी नाम के इस तांत्रिक ने उन्हें विश्वास दिलाया की वह तंत्र – मंत्र की मदद से उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच सब ठीक कर देंगे। इसके बाद तांत्रिक ने तंत्र विधि के नाम पर पैसे लेना शुरू कर दिए। पैसे देने की शुरुआत मई 2020 से हुई जिसमे उन्होंने सबसे पहले 11,400 रुपया दिए और फिर अलग – अलग विधियों के नाम पर पैसे लेता ही गया।

tantrik news

काफी समय पैसे देने के बाद भी अजय की समस्या ख़त्म नहीं हुई तो उसके बाद अजय ने डीसाइड किया की वह यह सारा मामला सरखेज थाना पुलिस को जाकर बताएगा। पुलिस को पूरा मामला बताने के साथ उसने यह भी बताया की उसके पास 400 से ज्यादा रिकॉर्डिंग है और साथ ही पैसे की लेन देन का पूरा ब्यौरा भी ।अजय पटेल ने बताया की इस पुरे मामले में तांत्रिक की पत्नी गुरु धर्माजी भी शामिल है।

अजय ने यह भी आरोपी लगाया की पुलिस को शिकायत दर्ज करने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पहले पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। अजय ने बताया की पोलिसवाले को सारे साबुत देने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की गयी। पहले पुलिस ने मामले को जाना और फिर केस सरखेज पुलिस स्टेशन से घाटलोडिया पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया। अजय के वकील कुलदीप जडेजा का कहना है की “वह इस मामले को अब पुलिस कमिश्नर तक पहुचायेगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top