लड़की के शरीर में हैं दो योनी, बताया – पार्टनर के साथ से*क्स करना मतलब “लॉटरी” लगने जैसा।

Girl with Two Private

आपने कई तरह की अजीब चीजे दुनिया में देखि होगी और सुनी भी होगी। दुनिया अजीबों गरीब चीजों से भरी हुई है। आज हम आपको भी मानव शरीर से जुडी एक अजीब चीज के बारे में बताने जा रहे है, जिसे जानकार आप भी हैरान हो जायेगे।

आपको एक इसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी शारीरिक विकृति उसके लिए आज एक कयामत बन गई हैं। हम आपको 21 साल की रेली डेविस के बारे में बता रहे है जिसकी दो वजाइना यानी दो योनी हैं। उसने इस बारे में खुलकर बताया है।

बताया से-क्स के दौरान मिलने वाली खुशी का एहसास

Two private girl

यह लड़की यूएस की रहने वाली है, जो कोलोराडो स्प्रिंग्स में इंश्योरेंस एडवाइजर और मनोविज्ञान की स्टूडेंट हैं। उन्होंने बताया की दो वजाइना के साथ से-क्सुअल रिलेशन एक ‘लॉटरी’ निकलना जैसा है। उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमे बताया कि हर बार मेडिकल कंडीशन में हर बार यह नहीं पता होता कि संतुष्टि मिलेगी या बेहद कष्टदायी दर्द से गुजरना पड़ेगा।

बताया परेशानीयो के बारे में।

Two private girl

उन्होंने फिजिकल रिलेशन के बारे में बताया की, से-क्स के दोरान उन्‍हें पीछे हटना पड़ा क्‍योंकि उनको बहुत दर्द हुआ। दर्द को कम होने में लगभग दस मिनट लगते हैं। उन्होंने कहा की मेरे पास जो आधा संभोग सुख है वह दर्दनाक है, लेकिन दो वजाइन के साथ से-क्‍स लॉटरी लगने जैसा है।

उन्हें अपनी दो यो-नियों के बारे में 16 साल की हुई थी तब पीरियड के दौरान दर्द होने के बाद डॉक्‍टर द्वारा चेकअप में पता चला कि एस तरह की दो यूट्रस यानी दो गर्भाशय भी होते है। उन्होंने बताया की इन यो-नियों से मां बनना भी आसान नहीं होगा उसके मां बनने की 40 प्रतिशत ही चांस है।

जानें रेली जैसी कितनी हैं महिलाएं

बताया जाता है की अमेरिका में सामान्‍य तौर पर 3,000 महिलाओं में से हर एक महिला की दो वजाइना हैं। लेकिन ज्यादातर महिलाओं को इस बारे में पता नही होता है और कुछ इस बारे में बताती नही है।

रेली जैसी महिला बन चु‍की हैं जुड़वा बच्‍चों की मां

इस तरह के कैसे बहुत कम देखने को मिलते है, लेकिन इस तरह की महिलाये जुड़वाँ बच्चो की माँ बन सकती है। डॉक्टर ने बताया की गर्भाशय डिडेलफिस वाली महिलाओं के लिए जुड़वा बच्चों के साथ प्रत्येक गर्भ में एक गर्भवती होना संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top