डैड के दोस्त के साथ लड़की ने बनाए सं’बंध, फिर अंकल से ऐसे मिला धोखा

Relationship affair news
  • आपने कई बार सुना होगा लोगो को कहते हुए की प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती और कोई सिमा नहीं होती। पर कभी कभी ऐसी रिलेशनशिप के बारे में सुनने को मिल जाता है जिसको सुनकर हम हमारे कानो पर यकीन ही नहीं कर पाते है। आज हम प्यार और फरेब का एक ऐसा चौका देने वाला मामला सामने लेकर आये है जो बड़ा ही हैरानी वाला है।

खबर के अनुसार एक 24 साल की लड़की ने अपने इस अजीब प्यार के बारे में ब्रिटिश डे-टाइम टीवी शो ‘दिस मॉर्निंग’ के फोन-इन सेक्शन डियर डिड्रे को बताया है। इस लड़की ने बताया की वह अपने पिता के दोस्त जो 51 साल के है उन्हें अंकल कहकर पुकारती थी और उन्हें बचपन से ही जानती है।

उस लड़की ने बताया की दो साल पहले वह पिता के 50 वे जन्मदिन पर पिता के दोस्त के घर पर थी और दोनों उनके पिता को सरप्राइज पार्टी देने की तैयारी कर रहे थे और तैयारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ की दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आगये। दोनों किचन में और वही उन्होंने शारी’रिक सं’बंध बनाये।

इस घटना के बाद दोनों के बिच एक अच्छी समझ बन गयी थी और लड़की ने कहा की उन दोनों का रिश्ता सिर्फ शारी’रक सं’बंध तक ही सिमित नहीं था दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह एक दूसरे की केयर भी करते थे। अब रिलेशन में आने के बाद लस्की को उसके पिता का डर सत्ता रहा है और वह यकीन के साथ कह रही है की उसके पिता यह सुनकर बहुत ज्यादा ग़ुस्सा करेंगे।

उसने आगे कहा की वह और उसका प्रेमी एक दूसरे को खुश रखते है पर जब से उनसे रिलेशनशिप को आगे ले जाने की बात कहि है वह इस सवाल से बचने लगा है और लड़की उसके इस रवैये से काफी निराश हुई है। अब लड़की ने कहा की मुझे अब पता चला की मेरे पिता का दोस्त दूसरी महिलाओं से बात कर रहा है और कहता है की इस संबंध में मुझे जवाब देने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top