बच्चों को कार के बाहर खड़ा कर महिला ने कार में ब्वॉयफ्रेंड संग बनाए संबंध, लोगों ने बनाया Video

GF BF physical in car front of child

कहते है दुनिया में एक माँ का रिश्ता अपने बच्चे से सबसे खास होता है, इनका रिश्ता बड़ा ही अनमोल और निस्वार्थ होता है। माँ अपने बच्चे को कभी कोई परेशानी और दुःख में नहीं देख सकती है, अपने बच्चो पर आने वाली परेशानी पर माँ हमेशा उसकी ढाल बनकर खड़ी होती है। माँ अपने बच्चो को एक मिनट अपनी आँखों के सामने से ओझल नहीं होने देती है।

कहते है हमारी भारतीय संस्कृति में माँ और बच्चे का रिश्ता बड़ा ही पवित्र और ममता से भरा होता है जिसके चलते अपने कई बार सुना होगा “पूत कपूत सुने हैं पर ना माता सुनी कुमाता”। हर इंसान के चरित्र का मूल्याँकन करना किसी का हक नहीं है पर अर्जेंटीना की एक महिला ने ऐसा करने पर मजबूर कर दिया।

bf gf relationship news

इस महिला ने अपने दो मासूम बच्चो के सामने ऐसी हरकत कर दी जिसकी अब लोग खूब आलोचना कर रहे है। महिला का ऐसा मामला सामने आया है जिसमे माँ ने अपने बच्चो के साथ पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। इस महिला ने अपने दो छोटे बच्चो को कार के बाहर खड़ा कर दिया और कार के अंदर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी।

bf gf relationship news

यह खबर अर्जेंटीना के ला प्लाटा की है और यह चर्चा में चल रही है, इस महिला की उम्र 28 साल और इसने अपने बच्चो को कार से बाहर  निकालकर अंदर अपने बॉयफ्रेंड के सतह रोमांस करने लगी, अब इस घटना से इंटरनेट पर बवाल मच गया है और हैरानी की बात तो यह है महिला ने अपने 2 और 5 साल के बच्चे को बहार ही खड़ कर दिया और वह अपनी माँ से गुजारिश कर रहे है।

GF BF Physical in car

इस मामले का पूरा वीडियो सामने आय है और वीडियो में नजर आरहा है की दो छोटे भाई बहन पार्क में कार के बहार खड़े है और उनकी माँ पिछली सीट पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस कर रही है और बच्चे नर रोते हुए नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बेशर्मी की बात तो यह थी की बेटी कद में ऊंची थी तो वो शीशे से अंदर सब कुछ देख पा रही थी जबकि बेटा छोटा था तो वो सिर्फ कार के हैंडल से ही खेलने में व्यस्त था। भले ही कार में बैठा शख्स उनका पिता न हो पर उस पर महिला के साथ नाबालिक बच्चो को अकेले छोड़ने उनको प्रताड़ित करने और उनके सामने यौन शोषण करने का आरोप लगा है और बच्चो को चाइल्ड केयर सेंटर में डाल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top