Viral Video : प्रेमी को लड़की ने 5 साल तक ऐसा ठगा, सुनकर हंसी नहीं रुकेगी आपकी।

GF BF Viral video

सोशल मीडिया पर आये दिन गर्लफ्रेंड – बॉयफ्रेंड के कई किस्से सुनने को मिलते है। कुछ ऐसे होते है जिनको सुनकर हमको हंसी आती है तो कुछ ऐसे जो हमे इमोशनल कर देते है। अभी वायरल इस वीडियो में जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा।

इस वीडियो को अलग – अलग सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया गया। इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। यह वीडियो एक दिल टूटे आशिक का लग रह है इस वीडियो में शख्स से पूछा जाता ही की तुमने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया ? तुम्हे ऐसे लड़की पर हाथ नहीं उठाना चाहिए।

GF BF Cheat viral video

इस पर लड़का जवाब में बताता है की बर्दाश्त करने की भी एक सीमा होती है और सीमा खत्म हो चुकी थी। लड़के ने बताया कि वो अपने गर्लफ्रेंड के साथ काफी लंबे समय से एक साथ रहता आया है। दोनों एक ही कमरे में रहते थे। लड़के ने बताया है कि उसकी सैलरी इतनी कम है और वो उसके खर्चों को पूरा करने में भी सक्षम नहीं था, मगर फिर भी पिछले पांच साल से कमरें का किराया देता आया है। वो (लड़की) पिछले पांच साल से यही कहती रही कि उसे मकान मालिक का किराया देना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

इसके बाद लड़का जो कुछ बताता है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। उसने बताया – गर्लफ्रेंड पिछले पांच साल से किराया देने के नाम पर मुझसे पैसे लेती रही है, मगर मुझे कल ही पता चला है कि मकान ही उस लड़की का है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब हंस रहे है। इस वीडियो पर इंस्टाग्राम पर लोगो ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top