ब्लैक ब्रा पहन गहना वशिष्ठ ने लगाई इंटरनेट पर आग, कैप्शन में बताया पहले प्यार का नाम।

Gehna Vasisth Black Bra Photo viral

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) कथित तौर पर अ-श्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद सुर्खियों में थीं। तमाम विवादों के बाद एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

गहना वशिष्ठ इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनके फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की इन से-क्सी तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। एक्ट्रेस ने अपने हाल ही पोस्ट में हॉट एंड से-क्सी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर को पोस्ट पर नकारात्मक टिप्पणियां पोस्ट करते देखा गया, लेकिन अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उनकी सुंदरता की प्रशंसा की है। गहना ने बुधवार को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं और पहली तस्वीर को कैप्शन दिया, “अरे सुनिए तो… अरे रुकिए तो…. गाना पूरा करिए दोस्तो (सुनो, रुको और गाना पूरा करो)।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना ने अपनी दूसरी तस्वीर को कैप्शन दिया, “से-क्सी बेबी इज नॉट इन द टाउन,” जबकि अभिनेत्री ने तीसरी तस्वीर में काले रंग के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और इसे कैप्शन दिया है: “ब्लैक मेरा पहला प्यार है … एनएम अभी भी 2 और एक की तलाश में है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इस बीच, तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई और उनके प्रशंसक तस्वीर पर टिप्पणी करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top