गहना वशिष्ठ आई न्यूड लाइव, फैंस से पूछा – क्या ये पोर्न है?

gehana vasisth

जब से राज कुंद्रा का नाम अश्लील फिल्मो को लेकर सुर्ख़ियों में है तब से कई एक्ट्रेसों ने इस मुद्दे पर अपने अपने बयान दिए है। साथ ही अपने साथ हुई गलत चीजों को खुलकर सामने रखा है। इसी के चलते पुलिस ने अपनी नजरे गहना वशिष्ठ पर बनी हुई है।

आप भी जानते है की गहना वशिष्ठ का नाम भी राज कुंद्रा की तरह अश्लील फिल्मो से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते राज की गिरफ्तारी हो चुकी है और गहना लगातार यह कहती आरही है की उनके द्वारा बनाया गटा कंटेंट पोर्न नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे है की इसी के चलते गहना ने एक लाइव सेशन इंस्टाग्राम पर दिया है और हैरानी की बात यह है की इसमें वह न्यूड नजर आ रही है। आप देख सकते है इस वीडियो में वह अपने बिस्तर पर लेटे हुए नजर आरही है।

gehana vasisth

इस वीडियो में पर पूरी तरह से न्यूड है और अपने हाथ से कुछ शरीर को छुपाये हुए है। साथ ही अपने खुले बाल से भी अपने शरीर को ढंके रखा है और वह इस वीडियो में कह रही है की दोस्तों में आपके सामने लाइव बैठी हूँ बताइये क्या में चिप या वल्गर लग रही हूँ।

gehana vasisth

या फिर में ऐसी लग रही हूँ जिससे आप मुझे पोर्न केटेगरी में डाल सके। आगे वह कह रही है की विश्वास करो मैंने कुछ नहीं पहना है, कुछ भी नही। आगे उन्होंने कहा की मेरी बाकि वीडियोस जिसमे मैने कपड़े पहने है लोग उन्हें भी पोर्न में काउंट कर रहे है और अभी मैंने एक भी कपड़ा नहीं पहना है। जिसमे में सारे कपड़े पहन कर बैठी हूँ उसे लोग पोर्न कह रहे है, यानि पाखंड की हद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

उसने आगे कहा की इस लाइव वीडियो में बिना कपड़ो के हूँ तो मुझे कोई पोर्न नही बता पा रहा है और जब सारे कपड़े पहनती हूँ तो पोर्न कहते है यानि पाखंड की भी हद होती है। उनका कहना है की उनके खिलाफ इसलिए शिकायत दर्ज की गयी क्योकि उन्होंने राज कुंद्रा का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top