दोस्त से ही सं’बंध बनाना चाहता था Gay दोस्त, चली गई जान

gay lover

आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे है वह काफी हैरान कर देने वाला है। इस मामले के अंतर्गत आपस में सं’बंध बनाने को लेकर दोस्त ने ही दोस्त का क’त्ल कर दिया। आपको बता दे की इस सनसनीखेज ह’त्या का पर्दाफाश एमपी पुलिस ने अपनी जाँच के अंतर्गत किया और फिर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

आपकी जानकरी के लिए बता दे की यह घटना मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की है और 27 दिसम्बर को मेला ग्राउंड के पास नाले में मिले एक अज्ञात युवक के श’व को लेकर पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जाँच शुरू की। इसके अंतर्गत मृत युवक की पहचान यश सोनी नामक युवक के रूप में की गयी है।

Gay lover news

दरअसल शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने अपनी जाँच का दायरा बड़ा कर मामले की जाँच की तो युवक यश की हत्या के मामले में उसी के दोस्त दीपक सोलंकी को हिरासत में लिया गया। इस मामले में एसपी दीपक शुक्ला ने बताया की मृत युवक यश सोनी गे था और वह दीपक के साथ संबं’ध बनाने को लेकर उस पर दबाव बना रहा था लेकिन दीपक सं’बंध नहीं बनाना चाहता था।

जिसको लेकर दोनों दोस्त में विवाद हुआ और विवाद के चलते दीपक ने उसकी हत्या कर उसका श’व मेला ग्राउंड के पास नाले में फेक दिया। पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top