Video : गाँव की गौरी या शहर की छोरी…? जाने मजेदार जवाब के साथ वजह भी…

Most Funny Viral Video

सोशल मीडिया पर नमूनों की भी कमी नहीं है। जो अपनी अजब – गजब बाते करके हमे हंसाते रहते है। अभी इस वीडियो में एक शख्स आपको बताने वाला है कि गांव की गोरी अच्छी है या फिर शहर की छोरी अच्छी है। शख्स का जवाब सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

एक शख्स और एक रिपोर्टर की बाते सुनकर आपको भी हंसी आ जायेगी। इस शख्स की बाते सुनकर इसे पालटू राम नाम दिया गया। वीडियो में शख्स से रिपोर्टर द्वारा पूछा जाता है की उसे गांव की लड़की अच्छी लगती है या शहर की ? इस पर शख्स बताता है की उसे गांव की लड़किया अच्छी लगती है। फिर उससे पूछा जाता है की आपको गांव की लड़किया ही क्यों अच्छी लगती है ?

Funny viral video

इस पर वह शख्स बोलता है। कि गांव की औरते घूँघट काढ़ती है, गोबर साफ करती है, और भेसो का धार काढ़ती है शख्स आगे बोलता है गांव की औरते और भी काम करती है जंगल जाती है और बहुत सारे कपडे भी धो देती है। वही शहर की लड़कियों के बारे में बताता है की शहर की लड़किया ऐसे वैसे कपडे धो देती है।

शख्स का यह बात करने का अंदाज़ लोगो को काफी हंसा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर hu_gujju नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। लोगो को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top