सिर्फ 15 किलो सामान लेकर जा सकते थे अंदर, शख्स ने Flight में उतारे अपने कपड़े

Funny Flight Video

दुनिया में कितने ही अलग-अलग तरह के लोग होते है। जो अजीब सी हरकतें करके लोगों का ध्यान अपनी और आकृर्षित करते ही रहते है। अभी हाल ही मे दो लड़को का जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अगर आपने कभी फ्लाइट मे सफर किया होता आपको यह अच्छे से पता होगा कि फ्लाइट में सामान ले जाने के लिए एक सीमा निश्चित होती है। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो मे आपको दोनों लड़को की कलाकारी दिखाई देगी।

फ्लाइट में अचानक उतारने लगा कपड़े

सोशल मीडिया पर भारतीयों की जुगाड़ के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं अगर आप अक्सर फ्लाइट से ट्रैवल करते हैं तो आपको इस बात की भी जानकारी होगी कि फ्लाइट में सामान ले जाने के लिए सीमा निश्चित होती है। इस मजेदार वीडियो में ज्यादा सामान ले जाने के लिए क्या तरकीब लगाईं गई। इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी कंट्रोल नहीं होगी।

इस वीडियो मे दो व्यक्ति पैसेंजर सीट पर बैठे हैं इस दोनों लड़कों ने एक के ऊपर एक कई टी शर्ट पहनी हुई थीं और फ्लाइट में बैठते ही उन्हें उतारना शुरू कर दिया। समान ज्यादा होने की वजह से उन्होंने यह तरकीब लगाई। ताकि ज्यादा समान के लिए एक्स्ट्रा पैसा ना खर्च करना पड़े क्योंकि अधिकतर फ्लाइट में हर पैसेंजर को सिर्फ 15 किलो तक सामान ले जाने की इजाजत होती है। उससे ज्यादा समान पर एक्सट्रा चार्ज करना पड़ता है। दोनों व्यक्ति के इस वीडियो को इंटरनेट पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सभी इन लड़कों के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कमेंट में कुछ लोगों का कहना है कि इस वीडियो को डिलीट कर देना चाहिए वर्ना एयरपोर्ट पर कपड़े उतरवाकर चेकिंग होने लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top