पढ़ाई के वक्त मोबाइल देख रहा था बच्चा, जैसे ही मम्मी आई तो यूं बना डाला बेवकूफ

child funny video

सोशल मीडिया पर काफी वीडियोस वायरल होते रहे है। ऐसे में अभी एक बच्चे का पड़े के दौरान शरारत का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस के कारण बच्चो की पढ़ाई घर से शुरू हो गयी है। इस ऑनलाइन क्लॉसेस के जरिये स्टूडेंट्स घर से ही अपनी पूरी पढ़ाई स्कूल जैसी कर रहे है। ऐसे में कुछ बच्चे ऐसे भी है जो स्कूल में चलती क्लासेज में मस्ती करते रहते थे। इन बच्चो को अपनी शरारते घर में भी पूरी करना रहती है। जिसके लिए ये नई – नई तरकीब आजमाते है। ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।जिसमे बच्चा पढ़ाई के समय मोबाइल चला रहा है।

child funny viral video

कमरे में अकेले पढ़ाई करने वाला बच्चा मोबाइल देख रहा होता है, लेकिन जैसे ही मम्मी अंदर आती है तो मोबाइल फोन अपने-आप ही गायब हो जाता है। इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने मोबाइल को दरवाजे पर धागे से बांध रखा है। बच्चे ने कुछ ऐसा जुगाड़ लगाया कि दरवाजा खुलने पर मोबाइल फोन अपने आप कपड़ों के पीछे चला जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ, जब मम्मी ने दरवाजा खोला तो मोबाइल फोन कपड़े के पीछे छुप गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

मम्मी को लग रहा है की बच्चा बस पढ़ाई कर रहा है। लेकिन बच्चे की यह शैतानी भरी हरकत रूम में पीछे एक कैमरा में कैद हो जाती है। जिसको देखकर लोग खूब हंस रहे है। इस वीडियो को hepgul5 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो पर 72 हजार से ज्यादा लोगों के व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो पर कई सारे लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top