आसान नहीं है P*rn फिल्म इंडस्ट्री में काम करना, गंदी फिल्मों की हीरोइन ने खोला D!rty सीक्रेट

husband lockdown secrets

आपको बता दे की एक रिसर्च के दौरान ये सामने आया है की कोरोना महामारी की वजह से जो लॉकडाउन हुआ था उससे पो-र्न इंडस्ट्री को काफी फायदा हुआ था। यहाँ तक की शुरुवात में तो जो एड-ल्ट साइट्स थी उन्होंने अपने सब्सक्रिप्शन फ्री कर दिए थे। बताया जा रहा है की कोरोना में घर में रहने की वजह से लोगो ने सबसे ज्यादा एड-ल्ट साइट्स विजिट की है।

अक्सर लोगो को लगता है पो-र्न इंडस्ट्री में एड-ल्ट फिल्मो में काम करने वाले लोगो के पास पैसो की कमी नहीं होती है और उन्हें लगता है की पैसा आसानी से कमा लेते है पर आज हम आपको बताने जा रहे है की असलियत कुछ और ही है। दरअसल 34 साल की ब्रिटनी एम्बर जो पो-र्न इंडस्ट्री में काम करती है उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इंडस्ट्री के कई राज बताये।

Britney Amber

आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक समय था जब एम्बर (Britney Amber) इस इंडस्ट्री की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस थी, साथ ही उन्होंने बताया की पो-र्न इंडस्ट्री में काम करना काफी मुश्किल है। कई बार लोगो के मन में इंडस्ट्री को लेकर कई सारे सवाल उठते है जैसे लोगो को लगता है पो-र्न में काम करके एक्टर्स एन्जॉय करते है या ये एक फ्री से-क्स का जरिया है।

Britney Amber reveal about lockdown

एम्बर ने इस मामले पर बात करते हुए बताया की कैमरा के सामने से-क्स करना बड़ा ही मुश्किल और चैलेंजिंग होता है। एम्बर ने साल 2008 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा था सबसे पहले उसने अमेरिका के नेवादा में से-क्स वर्कर के तौर पर काम किया था। जिसके बाद उसने एड-ल्ट फिल्मो की दुनिया में कदम रखा।

Britney Amber Photo

इन्होने काम करते हुए कई अवार्ड्स भी जीते। इन्होने कहा की लोगो को ये बड़ा आसान लगता है लेकिन कैमरा के सामने से-क्स करना काफी मुश्किल है। लोगो को ये बड़ा एंजोयिंग लगता है पर असल में काफी दर्दनाक होता है। एम्बर ने आगे कहा की एड-ल्ट फिल्म बनाते समय डायरेक्टर्स ये भूल जाते है एक्टर्स भी असल में इंसान ही है। वे अक्सर वियर्ड तरिके इस्तमाल करने को कहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top